वीडियो : जिले में पहली बार आयोजित राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन ..

फाइनल में पूर्णिया की सलोनी कुमारी ने बक्सर की आकांक्षा पांडेय को वुमेन्स सिंगल में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. पटना जिले के तबरेज ने समस्तीपुर के आकाश ठाकुर को मेन्स सिंगल में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. पटना की सलोनी कुमारी एवं पूर्णिया की सिमरन सिंह पूर्णिया ने पटना की सारा कौसर एवं कैमूर की फिजा हसन वुमेन्स डबल में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की.







- डीएम के द्वारा विजेता खिलाड़ियों को दी गई ट्रॉफी
- आयोजन में बेहतर सहयोग देने के लिए डीएम का जताया गया आभार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन के द्वारा जिले में पहली बार आयोजित बिहार स्टेट सीनीयर रैकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट 2022 का समापन गुरुवार को हो गया. इस अवसर पर जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया गया. तत्पश्चात उन्हें ट्रॉफी मेडल तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान बिहार बैडमिंटन एसोसिऐशन, पटना के महासचिव के एन जायसवाल विशेष अतिथि के तौर पर आमंत्रित किए गए थे. मौके पर अनुमण्डल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा, टूर्नामेंट आयोजन समिति के चेयरमैन डॉ महेंद्र प्रसाद एवं टूर्नामेंट आयोजन समिति के सचिव राकेश कुमार सिंह सम्मानित अतिथि के तौर पर उपस्थित थे. 


टूर्नामेंट के फाइनल में पूर्णिया की सलोनी कुमारी ने बक्सर की आकांक्षा पांडेय को वुमेन्स सिंगल में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. पटना जिले के तबरेज ने समस्तीपुर के आकाश ठाकुर को मेन्स सिंगल में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. पटना की सलोनी कुमारी एवं पूर्णिया की सिमरन सिंह पूर्णिया ने पटना की सारा कौसर एवं कैमूर की फिजा हसन वुमेन्स डबल में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. बक्सर के अंकित कुमार एवं रोहित कुमार ने मुजफ्फरपुर के सत्यम कुमार एवं यशवर्धन को मेन्स डबल में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. पटना के तबरेज एवं सिमरन सिंह ने वैशाली के सिद्धार्थ एवं बक्सर की आकांक्षा पांडेय को एक्स डी में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की.


बिहार स्टेट सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट 2022 के समापन पर धन्यवाद ज्ञापन करते हुए आयोजकों ने कहा कि जिला पदाधिकारी के सहयोग के कारण ही इतने बड़े इवेंट का आयोजन अच्छे से किया जा सका.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments