वीडियो : भाई की कलाई पर राखी बांधने से पहले बहन की हुई मौत ..

महिला अपने ससुराल गुरुदास मठिया से मायके महदह जा रही थी. इसी बीच 11 नंबर पर लख पर सामने से आ रही एक बाइक की ऑटो में सीधी टक्कर हुई और यह हादसा हो गया. इस घटना में एक अन्य पुरुष और महिला भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है जबकि, बाइक सवार तथा ऑटो चालक अपने अपने वाहन छोड़कर फरार हो गए हैं.



- दुर्घटना की शिकार हुई मायके जा रही महिला
- बाइक और ऑटो में टक्कर के कारण हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के गुरदास मठिया से सवारियों को लेकर महदह जा रही एक और एक ग्यारह नंबर लगभग तेज रफ्तार बाइक से टकराकर अनियंत्रित हो गई और पलट गई. इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला अपने ससुराल गुरुदास मठिया से मायके महदह जा रही थी. इसी बीच 11 नंबर पर लख पर सामने से आ रही एक बाइक की ऑटो में सीधी टक्कर हुई और यह हादसा हो गया. इस घटना में एक अन्य पुरुष और महिला भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है जबकि, बाइक सवार तथा ऑटो चालक अपने अपने वाहन छोड़कर फरार हो गए हैं.

वीडियो : 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गुरुदास मठिया निवासी 55 वर्षीय महिला शांति देवी रक्षाबंधन के त्योहार को लेकर महदह स्थित अपने मायके जा रही थी. इसी बीच 11 लख के समीप यह दुर्घटना हो गई. इस दुर्घटना में 40 वर्षीय महिला राधिका देवी, 65 वर्षीय बैजनाथ सिंह तथा कोरान सराय थाना क्षेत्र के चुआड़ निवासी 42 वर्षीय माया देवी  घायल हो गई हैं. गंभीर रूप से घायल वैद्यनाथ सिंह को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है वहीं, अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

















Post a Comment

0 Comments