वीडियो : युवा राजद ने मनाया जश्न, एक साथ दिखा होली और दीपावली का नजारा ..

कहा गया कि जिस तरह से भाजपा पूरे देश में लोकतांत्रिक तरीकों से चुनी गई सरकारों को गिराते हुए लोकतंत्र की हत्या का दमन चक्र चला रही थी वह बिहार में फेल हो गया है. यहां आकर भाजपा को जोरदार तमाचा पड़ा है और यह जो वंचितों का प्रतिनिधित्व करने वाली सरकार का गठन हुआ है.





- युवा राजद के द्वारा आयोजित किया गया कार्यक्रम
- फोड़े गए पटाखे, अबीर-गुलाल लगाकर दी गई बधाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर महागठबंधन के प्रकार के बनने पर बक्सर में युवा राजद के नेताओं के द्वारा एक साथ होली और दीपावली जैसा माहौल पैदा कर दिया गया. युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव बबलू यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के द्वारा गाजे-बाजे के साथ अबीर गुलाल लगाते हुए बक्सर अंबेडकर चौक पर मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया यह कहा गया कि जिस तरह से भाजपा पूरे देश में लोकतांत्रिक तरीकों से चुनी गई सरकारों को गिराते हुए लोकतंत्र की हत्या का दमन चक्र चला रही थी वह बिहार में फेल हो गया है. यहां आकर भाजपा को बिहार में आकर जोरदार तमाचा पड़ा है और यह जो वंचितों का प्रतिनिधित्व करने वाली सरकार का गठन हुआ है, यह पूरे देश को नई दिशा देने का काम करेगी और 2024 में दमनकारी ताकतोंऔर विभाजन कारी ताकतों का पतन करने में मुख्य भूमिका बिहार निभाएगा.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यक्रम में राजेश मंडल, अरविंद आजाद, सुधीर गुप्ता, गोलू गुप्ता, अरमान मलिक, जितेंद्र यादव डॉ इंद्रदेव कुशवाहा, त्रिलोकी खरवार, मनोज यादव, सुमन शेखर, गोलू यादव, श्री राम प्रसाद, सोनू राम, शेरु यादव, राहुल यादव, रामेश्वर सिंह, संजय कुमार, अंकित यादव, अंशु गुप्ता, चंदन कुमार, जेपी गुप्ता, साहेब यादव, चितरंजन खरवार, शालिग्राम यादव, ओमप्रकाश सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments