वीडियो : सदर अस्पताल में शुरू हुआ ऑपरेशन दलाल, चस्पाई गई सूचना ..

कहा कि विभिन्न माध्यमों से यह सूचना प्राप्त होती रहती है कि अस्पताल में दलाल सक्रिय हैं. ऐसे में उनके विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए अभियान शुरु किया गया है. किसी भी व्यक्ति को यदि इस तरह के दलाल किस्म के व्यक्ति दिखाई दे तो तुरंत इसकी सूचना दें, जिससे कि उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई की जा सके.





 



- स्वास्थ्य अवस्था की बदहाली को दूर करने के लिए सिविल सर्जन का अभियान
- सिविल सर्जन ने कहा, दलाल किस्म के लोगों को देखे जाने पर तुरंत दें सूचना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्वास्थ व्यवस्थाओं की बदहाली को दूर करने तथा सदर अस्पताल को दलालों के चंगुल से मुक्त कराने के लिए सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ के निर्देश पर अस्पताल में ऑपरेशन दलाल शुरू किया गया है, जिसके तहत अस्पताल में अलग-अलग स्थानों पर सूचना चस्पाई गई है, जिसमें यह कहा गया है कि अगर लोगों को कोई ऐसा व्यक्ति मिले जो यह कहें कि वह उन्हें दवा आदि दिला देगा तो ऐसे व्यक्तियों की सूचना तुरंत ही अस्पताल प्रबंधन अथवा सिविल सर्जन को दी जाए ताकि इस तरह के दलाल के विरुद्ध कार्रवाई की जा सके. 

वीडियो : 



इस बाबत सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र ने कहा कि विभिन्न माध्यमों से यह सूचना प्राप्त होती रहती है कि अस्पताल में दलाल सक्रिय हैं. ऐसे में उनके विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए अभियान शुरु किया गया है. किसी भी व्यक्ति को यदि इस तरह के दलाल किस्म के व्यक्ति दिखाई दे तो तुरंत इसकी सूचना दें, जिससे कि उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई की जा सके. उन्होंने स्पष्ट किया कि इस तरह का मामला सामने आने के बाद उक्त दलाल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी.

















Post a Comment

0 Comments