"मोदी@20-सपने हुए साकार" पुस्तक का हुआ लोकार्पण ..

कहा कि मोदी जी ने अपने कार्यकाल में जनसेवा की एक मिसाल पेश करते हुए नारों को यथार्थ में उतारने का अद्वितीय कार्य किया है. नरेंद्र मोदी जी ने भारतीय राजनीति में परिवारवाद तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की तिकड़ी को समाप्त कर एक नए युग की शुरुआत की जिसका मूल मंत्र था सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास. 



- प्रधानमंत्री के 72 वें जन्म दिवस के अवसर पर 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चल रहा सेवा पखवाड़ा
- भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर ने किया लोकार्पण


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत नगर के गोयल धर्मशाला में बुद्धिजीवी सम्मेलन सह  "मोदी@20-सपने हुए साकार" पुस्तक का लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया. 


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संदेश के पूर्व विधायक सह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर के द्वारा पुस्तक का लोकार्पण किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संजय टाइगर ने कहा कि मोदी जी ने अपने कार्यकाल में जनसेवा की एक मिसाल पेश करते हुए नारों को यथार्थ में उतारने का अद्वितीय कार्य किया है. नरेंद्र मोदी जी ने भारतीय राजनीति में परिवारवाद तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की तिकड़ी को समाप्त कर एक नए युग की शुरुआत की जिसका मूल मंत्र था सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास. मोदी सरकार ने समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए जितनी योजनाए लागू की है देश की किसी सरकार ने नही किया. समाज के अंतिम को सम्मान का जीवन देने का कार्य सरकार के द्वारा किया जा रहा है. मोदी जी का एक ही सपना है देश को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र के रूप में स्थापित करना.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रो.महेश दत्त सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी का नई शिक्षा नीति लाकर देश की शिक्षा एक नया आयाम प्रदान किया है. ओमप्रकाश केसरी पवन नंदन ने अपने संबोधन में कहा कि नरेंद्र मोदी जी देश ही नहीं विश्व के सर्वमान्य नेता है. सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य यतींद्र कुमार चौबे ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर भारत के प्रधानमंत्री के रूप में अद्भुत कार्य किया है. इनके नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है 

पार्टी की जिलाध्यक्ष माधुरी कुँवर ने सेवा पखवाड़ा के विषय में विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश महाशक्ति बनने की राह पर अग्रसर है. कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री नवीन निश्चल चतुर्वेदी जबकि धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष मनोज पांडेय ने किया इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य राजेश सिन्हा, भरत प्रधान, मदन दूबे, धनंजय राय, राजीव भगत, नीलम सहाय, अजय राय, प्रमोद मिश्रा, इंदु देवी, पूनम रविदास, प्रभाकर तिवारी, गौतम चौरसिया, तेज प्रताप सिंह "छोटे", शशिभूषण राय, अजय राय, सुनील सिंह कमलेश्वर सिंह, चंद्रकांत तिवारी, राकेश गौतम, नंदजी सिंह, विनोद राय, प्रकाश पांडेय प्रियरंजन चौबे, सुमित उपाध्याय, रोहित तिवारी, रमेश वर्मा, अक्षय ओझा राघवेंद्र राय, संजय पांडेय, मुकुंद जी चौबे, उदय प्रताप, अमर जायसवाल, अमर गोंड, जयप्रकाश चौबे, गोविंद सिंह सुनील सिंह, विमल सिंह, बिट्टू सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments