फांसी के फंदे पर झूल गया युवक ..

बताया कि प्रारंभिक जांच में जो बात सामने निकल कर आई है उसके मुताबिक युवक की मानसिक स्थिति फिलहाल ठीक नहीं थी. पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी बारीकी से जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात स्थिति और भी स्पष्ट हो सकेगी.


- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के बलुआ गांव का है मामला
- घटना की जांच में जुटी है मौके पर पहुंची पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पारिवारिक कलह से परेशान एक  18 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के बलुआ गांव की है. घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली उनके बीच कोहराम मच गया. आनन-फानन में इस बात की सूचना पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं, मामले की जांच शुरु कर दी है. बताया रहा है कि पिछले तीन दिनों के अंदर आत्महत्या की यह तीसरी वारदात है. इसके पूर्व नया भोजपुर ओपी तथा नावानगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा तथा एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी.


ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के बलुआ में हुई घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी राकेश कुमार सिंह के 18 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक घरेलू कलह के कारण अवसाद में था और उसने इस तरह का कदम उठा लिया.  

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जो बात सामने निकल कर आई है उसके मुताबिक युवक की मानसिक स्थिति फिलहाल ठीक नहीं थी. पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी बारीकी से जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात स्थिति और भी स्पष्ट हो सकेगी.











Post a Comment

0 Comments