नदी में डूबे अधेड़ की तलाश जारी ..

नदी में स्नान करने के लिए उतरे लेकिन, गहरे पानी में चले गए. उनकी चिल्लाहट सुन पुल से गुजर रहे एक राहगीर के द्वारा स्थानीय लोगों को सूचना दी गई लेकिन, जब तक लोग वहां पहुंचते तब तक नारायण बीन पानी में डूब गए थे.



- सिकरौल थाना क्षेत्र के सिकरौल लख के समीप हुआ हादसा
- स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले गए व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिकरौल लख के समीप ठोरा नदी में स्नान के दौरान एक अधेड़ डूब गए हैं. उक्त व्यक्ति स्थानीय सिकरौल लख गांव के निवासी हैं. डूब रहे व्यक्ति को चिल्लाता देख नदी के समीप से गुजर रहे ए..क व्यक्ति ने इस बात की जानकारी स्थानीय लोगों को दी, जिसके बाद ग्रामीण गोताखोरों के द्वारा अधेड़ व्यक्ति की तलाश की जा रही है. देर शाम तक उन्हें ढूंढा नहीं जा सका है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर 2:00 बजे सिकरौल लख गांव निवासी नारायण बीन (50 वर्ष) घर का काम निपटा कर नहाने के लिए ठोरा नदी के पास गए थे वहां नदी पर अंग्रेजों के जमाने के बनाए गए पुल और नए पुल के बीच में वह नदी में स्नान करने के लिए उतरे लेकिन, गहरे पानी में चले गए. उनकी चिल्लाहट सुन पुल से गुजर रहे एक राहगीर के द्वारा स्थानीय लोगों को सूचना दी गई लेकिन, जब तक लोग वहां पहुंचते तब तक नारायण बीन पानी में डूब गए थे.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments