बड़ी ख़बर : बंधन बैंक लूट कांड का मुख्य आरोपी बोधगया से गिरफ्तार ..

लूट के बाद यह मुंबई में रहता था, पिछले दिनों यह बोधगया में पहुंचा हुआ था और वहां भी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था. इसी बीच इसकी तलाश में लगी पुलिस को गुप्त सूचना मिली.



- घटना को अंजाम देकर मुंबई भाग गया था अपराधी
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने नावानगर बंधन बैंक लूट कांड के मुख्य आरोपी को बोधगया से गिरफ्तार कर लिया है. इस पर नंदन गांव में बंधन बैंक, रोहतास के नोखा में बंधन बैंक तथा बिक्रमगंज के बैंक में लूट करने का भी आरोप है. पुलिस का कहना है कि लूट के बाद यह मुंबई में रहता था, पिछले दिनों यह बोधगया में पहुंचा हुआ था और वहां भी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था. इसी बीच इसकी तलाश में लगी पुलिस को गुप्त सूचना मिली जिसके बाद बीएमपी-4 के डीएसपी कुमार गौरव, नावानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन तथा डीआईयू के प्रभारी मनोज कुमार समेत पुलिसकर्मियों की टीम में उसे बोधगया से गिरफ्तार कर लिया.

इस बाबत प्रेस वार्ता करते हुए बीएमपी के डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के भुआंडीह गांव निवासी बृज किशोर यादव उर्फ लेदरु का पुत्र राम अवतार यादव उर्फ रोहित है. उस के पिता भी पूर्व से ही जेल में बंद हैं उनके घर से लूट की बंदूक बरामद हुई थी.













Post a Comment

0 Comments