डुमरांव विधायक की पहल पर समाप्त हुआ सेवानिवृत्त शिक्षकों का आमरण अनशन ..

आश्वस्त किया कि समिति की 23 सितंबर की बैठक में सूची का प्रकाशन की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी और उस दिन सूची प्रकाशित कर दी जाएगी. इस दौरान विधायक ने कहा कि यदि 23 सितंबर तक सेवानिवृत्त शिक्षकों की मांग पूरी नहीं हुई तो वह भी आंदोलन में शामिल होंगे.




- वित्तीय उन्नयन की मांग को लेकर आमरण अनशन पर थे शिक्षक
- 23 सितंबर तक मांग पूरी कर लेने का आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : वित्तीय उन्नयन की मांग को लेकर स्थानीय कमलदह पोखर पार्क में चल रहा सेवानिवृत्त शिक्षकों का आमरण अनशन सातवें दिन समाप्त हुआ. डुमरांव विधायक डॉ अजीत कुमार सिंह की पहल पर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (स्थापना) मौके पर पहुंचे तथा यह कहा कि जिला प्रोन्नति समिति की बैठक 23 तारीख को निर्धारित की गई है जिसके द्वारा सेवानिवृत्त शिक्षकों को वित्तीय उन्नयन का लाभ दिए जाने के संदर्भ में फैसला कर लिया जाएगा.


तत्पश्चात विधायक डॉ अजीत कुमार सिंह एवं जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना शारीक अशरफ ने आमरण अनशन पर बैठे शिक्षक आलमगीर अंसारी एवं ललन सिंह को जूस पिलाकर आमरण अनशन समाप्त कराया और आश्वस्त किया कि समिति की 23 सितंबर की बैठक में सूची का प्रकाशन की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी और उस दिन सूची प्रकाशित कर दी जाएगी. इस दौरान विधायक ने कहा कि यदि 23 सितंबर तक सेवानिवृत्त शिक्षकों की मांग पूरी नहीं हुई तो वह भी आंदोलन में शामिल होंगे.

मौके पर बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ (गोप गुट) 'मूल' के जिला अध्यक्ष डॉ सुरेंद्र कुमार सिंह, जिला सचिव शाहिद अली, उपाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह, अखिलेश सिंह, प्रमोद कुमार सिंह, संघर्ष मोर्चा के अंजनी कुमार, चंद्रदेव सिंह तारकेश्वर पांडेय, राजेंद्र पांडेय, धनंजय कुमार, शिव शंकर प्रसाद, गोपाल जी, रामचंद्र गुप्ता एवं कई शिक्षक उपस्थित रहे.











Post a Comment

0 Comments