बोन डेंसिटी कैंप में जांची गई हड्डियों की मजबूती ..

इस जांच की हड्डियों की मजबूती के बारे में जानकारी ली जा जाती है, जिसके आधार पर आवश्यकतानुसार रोगियों को चिकित्सकीय परामर्श दिया जाता है. उन्होंने बताया कि आम तौर पर इस जांच को कराने के लिए दो हज़ार रुपये खर्च करने पड़ते हैं लेकिन अस्पताल में नि:शुल्क किया गया.



- साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल में आयोजित किया गया था शिविर
- 30 सितंबर को आयोजित होगा टाइफाइड और हैपेटाइटिस-बी टीकाकरण शिविर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन अस्पताल चीनी मिल में बोन डेंसिटी कैंप का आयोजन किया गया. इस दौरान तकरीबन 100 लोगों ने अपनी हड्डियों की जांच कराई. चिकित्सक डॉक्टर दिलशाद आलम ने बताया कि इस जांच की हड्डियों की मजबूती के बारे में जानकारी ली जा जाती है, जिसके आधार पर आवश्यकतानुसार रोगियों को चिकित्सकीय परामर्श दिया जाता है. उन्होंने बताया कि आम तौर पर इस जांच को कराने के लिए दो हज़ार रुपये खर्च करने पड़ते हैं लेकिन अस्पताल में नि:शुल्क किया गया.

निदेशक ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 30 सितंबर को मुफ्त टाइफाइड और हेपेटाइटिस-बी का टीकाकरण अस्पताल में किया जाएगा, जिसमें सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 2:00 बजे तक पहुंचने वाले व्यक्ति का मुफ्त टीकाकरण किया जाएगा. उन्होंने जिला वासियों से आग्रह किया है कि वह इस शिविर का लाभ लें.













Post a Comment

0 Comments