एक प्रत्याशी का नामांकन अस्वीकृत, 24 सितंबर तक होगी नाम वापसी ..

बक्सर नगर परिषद से कुल  276 नामांकन प्रपत्रों में से एक नामांकन प्रपत्र अस्वीकृत किया गया, जिसके बाद अब कुल 272 लोग चुनाव मैदान में हैं. जिनमें मुख्य पार्षद के प्रत्याशी 17, उप मुख्य पार्षद के 11 तथा वार्ड पार्षदों के 244 प्रत्याशी मैदान में हैं.



- अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने दी जानकारी
- तीन प्रत्याशियों के डुप्लीकेट नामांकन प्रपत्र भी हुए अस्वीकृत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद चुनाव के दौरान संवीक्षा की समाप्ति के पश्चात बक्सर नगर परिषद से कुल  276 नामांकन प्रपत्रों में से एक नामांकन प्रपत्र अस्वीकृत किया गया, जिसके बाद अब कुल 272 लोग चुनाव मैदान में हैं. जिनमें मुख्य पार्षद के प्रत्याशी 17, उप मुख्य पार्षद के 11 तथा वार्ड पार्षदों के 244 प्रत्याशी मैदान में हैं.



जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि वार्ड संख्या 13 से एक प्रत्याशी इंद्रकांत तिवारी को एक मामले में दोष सिद्ध होने के कारण चुनाव लड़ने से वंचित किया गया जबकि, तीन प्रत्याशियों के डुप्लीकेट नामांकन प्रपत्र होने के कारण उनके नामांकन प्रपत्र अस्वीकृत होने के कारण नामांकन प्रपत्र अस्वीकृत किया गया. उन्होंने बताया कि नाम वापसी के लिए 22 से 24 सितंबर तक की तिथि निर्धारित की गई है. वहीं, चुनाव चिह्न का आवंटन 25 सितंबर को है.












Post a Comment

0 Comments