बार-बार चेतावनी के बावजूद सड़क का अतिक्रमण नहीं खाली करने वालों का सामान जब्त ..

सड़क पर उतरे और सड़क के किनारे दुकान लगाने वाले सब्जी विक्रेताओं फल विक्रेता के साथ-साथ अन्य दुकानदारों के भी सामान जब्त कर लिए. इतना ही नहीं अपनी दुकान के सामने सब्जी विक्रेताओं को अनाधिकृत रूप से खड़ा कराने के आरोप में पतंजलि चिकित्सालय नामक दुकान से 2 हज़ार रुपये का जुर्माना भी वसूला. 

 





- नगर परिषद के द्वारा शुरू की गई कार्रवाई  
- प्रश्रय देने वाले दुकानदार से वसूला गया जुर्माना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के द्वारा बार-बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद जब सत्यदेव गंज  रोड में सड़क के किनारे सब्जी व फल विक्रेताओं के द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाया गया और वेंडिंग जोन में शिफ्ट होने में आनाकानी की गई तो मजबूरन नगर परिषद के द्वारा अब उनके विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी गई है. नगर परिषद के कर्मी तथा अधिकारी सोमवार को सड़क पर उतरे और सड़क के किनारे दुकान लगाने वाले सब्जी विक्रेताओं फल विक्रेता के साथ-साथ अन्य दुकानदारों के भी सामान जब्त कर लिए. इतना ही नहीं अपनी दुकान के सामने सब्जी विक्रेताओं को अनाधिकृत रूप से खड़ा कराने के आरोप में पतंजलि चिकित्सालय नामक दुकान से 2 हज़ार रुपये का जुर्माना भी वसूला. 


इस के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया कि सामूहिक रूप से सत्यदेव गंज स्थित सभी दुकानदारों और सब्जी विक्रेताओं से अनुरोध किया गया था कि वह वेंडिंग जोन में अपनी दुकान स्थानांतरित कर ले लेकिन, वह ऐसा नहीं कर रहे थे ऐसे में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाते हुए उनके विरुद्ध कार्यवाही की गई. इस कार्रवाई में प्रधान सहायक यशवंत सिंह, कर दारोगा नरसिंह चौबे, आदित्य पांडेय, नवीन कुमार पांडेय, रोशन सिंह राहुल सिंह संतोष राय मनोज केसरी आदि शामिल थे.









Post a Comment

0 Comments