रेलवे स्टेशन परिसर में संदिग्ध अवस्था में मिली महिला, दुष्कर्म की आशंका ..

इस बात की जानकारी लेने के लिए नगर थाने की पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन, पुलिस सोमवार की शाम तक अस्पताल नहीं पहुंच  पाई है. बताया यह भी जा रहा है कि मामला जीआरपी और नगर थाने की पुलिस के अधिकार क्षेत्र को लेकर भी अटका रहा. 





- रेलवे स्टेशन के पास से संदिग्ध अवस्था में मिली महिला स्थानीय युवकों ने पहुंचाया अस्पताल
- अस्पताल प्रबंधन ने कहा, पुलिस को दी सूचना लेकिन, हो रहा टालमटोल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पिछले दिनों जहां रेलवे स्टेशन पर एक विक्षिप्त व दिव्यांग महिला से दुष्कर्म की घटना सामने आई थी वहीं दूसरी तरफ रविवार को एक बार फिर रेलवे स्टेशन से एक संदिग्ध महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. अस्पताल प्रबंधन के द्वारा घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है हालांकि, रविवार की शाम तक पुलिस सदर अस्पताल नहीं पहुंच सकी थी.


अस्पताल सूत्रों का कहना है कि रविवार की शाम कुछ युवकों एक महिला को स्टेशन परिसर के पास संदिग्ध अवस्था में देखा. युवकों ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचा दिया. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने महिला का इलाज किया. अस्पताल प्रबंधन को आआशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म किया गया हो. 

इसी बीच ज्ञात हुआ कि महिला औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. अब रेलवे स्टेशन पर कैसे पहुंची और उसके साथ क्या हुआ है, इस बात की जानकारी लेने के लिए नगर थाने की पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन, पुलिस सोमवार की शाम तक अस्पताल नहीं पहुंच  पाई है. बताया यह भी जा रहा है कि मामला जीआरपी और नगर थाने की पुलिस के अधिकार क्षेत्र को लेकर भी अटका रहा. बहरहाल, रेलवे स्टेशन के समीप महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाओं का लगातार होना व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है.











Post a Comment

0 Comments