आठ वर्षों में केंद्र सरकार ने हर व्यक्ति के सिर पर लादा 98 हज़ार का कर्ज : श्रीभगवान सिंह कुशवाहा ..

कहा कि अब वक्त आ गया है कि सांप्रदायिक शक्तियों को उखाड़ फेंका जाए. लोग समाज में नफरत फैलाकर चुनाव जीतते हैं जो अब बर्दाश्त नहीं होगा. जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश में महंगाई की मार से जनता त्राहिमाम कर रही है. देश में रोजगार के बदले युवाओं से रोजगार जा रहा है.




- जदयू के द्वारा निकाला गया सतर्कता एवं जागरूकता मार्च
- कहा, नफरत फैलाने वालों को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की सरकार के पिछले 8 साल के कार्यकाल में देश पर 128.4 लाख करोड़ का विदेशी कर्ज लाद दिया है. जिसके बाद आज के समय में देश के हर एक व्यक्ति के सर पर 98 हज़ार 700 रुपये का कर्ज है. सरकार ने 15 लाख रुपये देने की बात कही थी. आज के समय में देश का हर एक नागरिक कर्जदार हो गया है. यह कहना है जदयू के पूर्व मंत्री सह जिला संगठन प्रभारी श्री भगवान सिंह कुशवाहा का. 



उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने कहा था कि हर वर्ष दो करो रोजगार देंगे लेकिन पिछले 8 वर्षों में 7 लाख 22 हज़ार 711 युवाओं को ही रोजगार मिल सकता है जबकि 22 करोड़ 5 लाख 99 हज़ार 238 बेरोजगारों ने आवेदन दिए थे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपने वादों को निभाने में विफल साबित हो रही है. इसके पूर्व शिवराज सिंह कुशवाहा एवं एवं जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में सतर्कता एवं जागरूकता मार्च का आयोजन नगर के अंबेडकर चौक से प्रखंड मुख्यालय तक किया गया. जहां एक सभा का आयोजन हुआ. 


मौके पर पूर्व मंत्री ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि सांप्रदायिक शक्तियों को उखाड़ फेंका जाए. लोग समाज में नफरत फैलाकर चुनाव जीतते हैं जो अब बर्दाश्त नहीं होगा. जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश में महंगाई की मार से जनता त्राहिमाम कर रही है. देश में रोजगार के बदले युवाओं से रोजगार जा रहा है.

कार्यक्रम में प्रखंड अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ठाकुर, फिर विश्वनाथ चौहान, मोहन चौधरी, पंकज मानसिंहका, संजय सिंह राजनेता कुशवाहा मुन्ना पासवान, राममूर्ति राम, प्रेम कुमार मिश्रा, नागेंद्र प्रजापति प्रमोद चौहान, ह्रींगमणि देवी संदीप ठाकुर मोहित कुशवाहा, मोहम्मद अफरोज आलम, निर्मल पासवान, संजय चौधरी, भोलाराम, राजकुमार यादव, विमलेंद्र कुमार बबलू, आजाद सिंह राठौर समेत कई लोग मौजूद थे.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments