वीडियो : तीन दिन पहले लूटी मोटरसाइकिल के साथ हिस्ट्रीशीटर लुटेरा गिरफ्तार ..

बताया कि एक सितंबर को संध्या में राष्ट्रीय राजमार्ग - 84 पर गरहथा गांव के समीप एक बाइक सवार को रोककर उससे बाइक लूट लेने का मामला सामने आया था. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस मामले के उद्भेदन में लगी हुई थी. और पुलिस ने तीसरे दिन ही लुटेरे को बाइक के साथ धर-दबोचा.



- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र से लूटी गई थी मोटरसाइकिल
- पुलिस ने किया बरामद लुटेरा गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मोटरसाइकिल लूट के एक फरार अपराधी को लूटी गई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़ा गया अभियुक्त पूर्व के कई मामलों का भी अभियुक्त रहा है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि एक सितंबर को संध्या में राष्ट्रीय राजमार्ग - 84 पर गरहथा गांव के समीप एक बाइक सवार को रोककर उससे बाइक लूट लेने का मामला सामने आया था. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस मामले के उद्भेदन में लगी हुई थी. और पुलिस ने तीसरे दिन ही लुटेरे को बाइक के साथ धर-दबोचा.



इसके पूर्व मामले के उद्भेदन के लिए एसडीपीओ राज के निर्देश पर ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर जानकारी इकट्ठा कर छापेमारी करते हुए गरहथा निवासी बृज कुमार पासवान के पुत्र रंजन पासवान को लूटी गई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में यह ज्ञात हुआ कि वह डुमरांव थाना अंतर्गत नंदन गांव में बैंक डकैती के कांड में भी शामिल था. 

एसपी ने बताया कि छापेमारी दल में थानाध्यक्ष के अतिरिक्त प्रशिक्षु अवर निरीक्षक योगेंद्र कुमार, सहायक अवर निरीक्षक विनय कुमार तथा डीआइयू की टीम एवं थाना का सशस्त्र बल शामिल था.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments