सनातन संस्कृति समागम में जाने के लिए निकली युवती का रेलवे ट्रैक पर मिला शव ..

परिजनों को सूचना देने के बाद स्थानीय जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा है. हालांकि वह अहिरौली से कैसे दिलदारनगर चली गई इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. वह किसके साथ मेला देखने गई थी इसकी भी जानकारी किसी के द्वारा नहीं दी गई. 






- कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव की है युवती, दिलदारनगर में रेलवे ट्रैक पर मिला शव 
- शुक्रवार की दोपहर घर से सनातन संस्कृति समागम में मेला देखने निकली थी युवती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  डुमरांव अनुमंडल के कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव की एक युवती का शव यूपी के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के समीप फतेहपुर गांव के पास डाउन रेलवे ट्रैक पर मिला है. शनिवार को सुबह शव की सूचना पर पहुंची स्थानीय जीआरपी ने उसे कब्जे में पहचान का प्रयास किया तो उसकी पहचान बक्सर जिले कोरानसराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव के बिनोद कुमार की पुत्री श्वेता कुमारी के रूप में हुई. 





इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार वह शुक्रवार को दोपहर घर से अहिरौली में आयोजित हो रहे सनातन संस्कृति समागम में मेला देखने के लिए निकली थी। रात में वह अपने परिजनों से फोन पर बात की तथा बताया कि वह गलती से दिलदारनगर चली आई है। उसने वापस आने की बात भी कही. लेकिन शनिवार को सुबह फतेहपुर के पास डाउन ट्रैक से उसका शव बरामद किया. परिजनों को सूचना देने के बाद स्थानीय जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा है. हालांकि वह अहिरौली से कैसे दिलदारनगर चली गई इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. वह किसके साथ मेला देखने गई थी इसकी भी जानकारी किसी के द्वारा नहीं दी गई. 

मामले में दिलदारनगर जीआरपी के एसएसआई चंद्रशंकर मिश्र ने बताया कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. वही इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है.







Post a Comment

0 Comments