गांजा-शराब की बड़ी खेप के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, पिस्तौल-कारतूस के साथ पकड़ा गया युवक ..

अलग-अलग कार्रवाइयों में अंग्रेजी शराब तथा गांजे की बड़ी खेप के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इतना ही नहीं आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे एक व्यक्ति को लोडेड पिस्तौल तथा जिंदा कारतूस के साथ धर-दबोचा गया है. पुलिस की इन कार्रवाईयों से इलाके में असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप का माहौल कायम है.

 




- सिमरी थाने की पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से किया गिरफ्तार
- पकड़े गए अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाने की पुलिस के द्वारा बीती रात की गई अलग-अलग कार्रवाइयों में अंग्रेजी शराब तथा गांजे की बड़ी खेप के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इतना ही नहीं आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे एक व्यक्ति को लोडेड पिस्तौल तथा जिंदा कारतूस के साथ धर-दबोचा गया है. पुलिस की इन कार्रवाईयों से इलाके में असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप का माहौल कायम है. सभी गिरफ्तार अपराधियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.



जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि खंधरा पांडेपुर निवासी लगन यादव को 432 टेट्रा पैक में रखी हुई तकरीबन 40 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. वह अपनी बाइक पर शराब की यह खेप लादकर चला रहा था. इसी दौरान बलिहार हाई स्कूल के समीप वाहन जांच कर रही पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इसके अतिरिक्त गुप्त सूचना के आधार पर बलिहार गांव से 12 किलो गांजे के खेप के साथ मल्लू कमकर तथा उनके पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. यह बरामदगी उनके घर से ही हुई है. 

वहीं एक अन्य कार्रवाई में आशा पड़री मोड़ के समीप की जा रही वाहन जांच के दौरान आशा पड़री गांव निवासी संजय तिवारी को लोडेड देसी पिस्तौल तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. सभी अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. साथ ही उनको न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments