पेड़ से लटकती मिली वृद्ध की लाश ..

जिन परिस्थितियों में लाश पेड़ से लटकती मिली है, उसे देखकर ग्रामीणों के बीच हत्या कर शव को लटकाए जाने की चर्चा भी जोरों पर है. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान को ही सत्य माना है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


 




- पत्नी ने कहा, पारिवारिक कारणों से की खुदकुशी
- परिस्थितियों को देखकर हत्या की भी इलाके में हो रही चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा  गांव निवासी मोहम्मद जहांगीर नामक एक 62 वर्षीय व्यक्ति की उसी के गांव में पेड़ से झूलती लाश मिली है. मृतक की पत्नी का कहना है कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जबकि जिन परिस्थितियों में लाश पेड़ से लटकती मिली है, उसे देखकर ग्रामीणों के बीच हत्या कर शव को लटकाए जाने की चर्चा भी जोरों पर है. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान को ही सत्य माना है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने निर्झर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की बड़का सिंघनपुरा गांव में किसी व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना के आलोक में मौके पर भेजी गई पुलिस ने जब पूछताछ की तो यह ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति ने पारिवारिक कारणों से आत्महत्या कर ली है. ऐसे में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.












Post a Comment

0 Comments