BREAKING : वीडियो : बेपटरी हुई पार्सल ट्रेन, दिल्ली-हावड़ा मेन रूट पर परिचालन प्रभावित ..

रेलवे के यांत्रिक विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जल्द ही परिचालन शुरू करवाने के प्रयास में लगे हुए हैं. समाचार लिखे जाने तक तकरीबन 1:15 तक परिचालन शुरू नहीं हो सका है. घटना के बाद हावड़ा दिल्ली मेल लाइन की डाउन रेलवे लाइन पर परिचालन प्रभावित होने से कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होने की संभावना है.









- डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे फाटक के समीप हुई दुर्घटना
- राहत एवं बचाव कार्य में जुटे हैं अधिकारी, दानापुर डिवीजन से हो रही मॉनिटरिंग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप रविवार की सुबह तकरीबन 11:50 पार्सल ट्रेन की कुछ बोगियां पटरी से उतर गई हैं. इस कारण रेलखंड के डाउन रेलवे लाइन पर परिचालन तकरीबन 1 घंटे से ज्यादा समय से बाधित है. इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की की सूचना नहीं है. वहीं मौके पर रेलवे सुरक्षा बल तथा राजकीय रेल पुलिस के जवान पहुंचकर तत्परता से ट्रेन को अपनी अभिरक्षा में ले चुके हैं. उधर रेलवे के यांत्रिक विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जल्द ही परिचालन शुरू करवाने के प्रयास में लगे हुए हैं. समाचार लिखे जाने तक तकरीबन 1:15 तक परिचालन शुरू नहीं हो सका है. घटना के बाद हावड़ा दिल्ली मेल लाइन की डाउन रेलवे लाइन पर परिचालन प्रभावित होने से कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होने की संभावना है वहीं, दानापुर मंडल के सभी अधिकारी भी लगातार स्थिति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह तकरीबन 11:50 बजे दिल्ली की तरफ से फतुहा जा रही एक पार्सल ट्रेन जैसे ही डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप पहुंची उसकी तीन बोगियां बेपटरी हो गई. आनन-फानन में इस बात की सूचना दानापुर कंट्रोल को दी गई जिसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देशन में आआरपीएफ तथा जीआरपी की टीम के साथ-साथ यांत्रिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. यह दुर्घटना पश्चिमी रेलवे क्रासिंग के समीप हुई है आरपीएफ के प्रभारी पोस्ट कमांडर विजेंद्र मुवाल ने कहा कि उनकी टीम मौके पर पहुंची हुई है तथा राहत बचाव के कार्य में लगी है. इस दुर्घटना के बाद डुमरांव-बिक्रमगंज रूट पर भी परिचालन प्रभावित हुआ है वाहनों को दूसरे रेलवे फाटक से होकर जाना पड़ रहा है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments