लोकतंत्र बचाने के नारे के साथ एनएसयूआई ने निकाला मशाल जुलूस ..

उन्होंने कहा कि वह न्यायालय के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं. लेकिन केंद्र की सरकार लगातार राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर ऐसे कारनामे कर रही है जिससे कि यह साबित होता है कि वह अलोकतांत्रिक तरीके से देश की सत्ता में बने रहना चाहती है. 





- अंबेडकर चौक से मॉडल थाना चौक तक युवाओं ने किया पैदल मार्च
- एनएसयूआई नेता ईशान त्रिवेदी ने किया आक्रोश मार्च का नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय के अंबेडकर चौक से लेकर मॉडल थाना चौक तक एनएसयूआई के द्वारा एक मशाल जुलूस निकाला गया. यह जुलूस एनएसयूआई नेता ईशान त्रिवेदी के नेतृत्व में निकला, जिसमें काफी संख्या में युवा शामिल हुए. मशाल जुलूस राहुल गांधी की सदस्यता जाने की घटना को लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लोकतंत्र बचाने के नारे के साथ निकाला गया था.

ईशान त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के साथ जिस प्रकार से राजनीतिक साजिश रची गई है वह भारत जैसे लोकतांत्रिक देश के इतिहास में काला अध्याय है. उन्होंने कहा कि वह न्यायालय के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं. लेकिन केंद्र की सरकार लगातार राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर ऐसे कारनामे कर रही है जिससे कि यह साबित होता है कि वह अलोकतांत्रिक तरीके से देश की सत्ता में बने रहना चाहती है. लेकिन जनता ऐसा होने नहीं देगी और आगामी चुनाव में सरकार को करारा जवाब मिलेगा.









Post a Comment

0 Comments