गंगाराम मदन प्रसाद ज्वेलर्स का विशेष ऑफर : हीरे की खरीद पर दस फीसद की छूट, सोने-चांदी के आभूषणों की विशाल श्रृंखला ..

बताया कि गंगाराम मदन प्रसाद ज्वेलर्स दशकों से अपनी विश्वसनीयता के लिए जिला ही नहीं बल्कि सीमावर्ती दूसरे जिलों तथा राज्यों में भी जाना जाता है. ऐसे में इस अक्षय तृतीया को यादगार बनाने तथा सीधी छूट लेने के लिए ग्राहक उनके प्रतिष्ठान पर पहुंच सकते हैं.

 






- एचयूआइडी के साथ उपलब्ध है हॉलमार्क गहने
- सोने-चांदी के सिक्के बिस्किट व प्रतिमाएं उपलब्ध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुराना चौक के समीप स्थित गंगाराम मदन प्रसाद ज्वेलर्स अक्षय तृतीया के मौके पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर लेकर आए हैं. इसमें 20 अप्रैल से 30 मई यानी कि 1 महीने 10 दिन तक ग्राहकों को हीरे के सभी आभूषणों पर फ्लैट 10 फीसद छूट दी जाएगी. इसके साथ ही सोने के 18 कैरेट एवं 22 कैरेट ज्वैलरी हॉल मार्क एचयूआईडी के साथ उपलब्ध होगी. इतना ही नहीं पन्ना व अन्य रत्न, 18 कैरेट, 22 कैरेट स्वर्णाभूषण, चांदी की प्रतिमाएं तथा चांदी के बिस्किट एवं सिक्के भी बेहतर गुणवत्ता एवं उचित मूल्य पर उपलब्ध है. 

जानकारी देते हुए प्रोपराइटर अशोक सराफ ने बताया कि गंगाराम मदन प्रसाद ज्वेलर्स दशकों से अपनी विश्वसनीयता के लिए जिला ही नहीं बल्कि सीमावर्ती दूसरे जिलों तथा राज्यों में भी जाना जाता है. ऐसे में इस अक्षय तृतीया को यादगार बनाने तथा सीधी छूट लेने के लिए ग्राहक उनके प्रतिष्ठान पर पहुंच सकते हैं.









Post a Comment

0 Comments