वीडियो : फ्लैग मार्च निकालकर प्रशासन ने दिलाया सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा ..

आपसी प्रेम और सद्भाव के साथ त्यौहार मनाया जाए यह अपील शांति समिति की बैठक में सभी प्रबुद्ध जनों से की गई है और जिस प्रकार उनके द्वारा सहयोग की बात कही गई है ऐसे में निश्चय ही त्यौहार बेहतर तरीके से उल्लास पूर्ण वातावरण में मनाया जाएगा.  

 






- अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में निकला फ्लैग मार्च
- मौजूद रहे भारी संख्या में पुलिस बल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ईद और परशुराम जयंती के मौके पर विधि व्यवस्था बेहतर बनाए रखने असामाजिक तत्व के बीच पुलिस और प्रशासन की दहशत बनाए रखने हेतु एक फ्लैग मार्च का आयोजन किया गया. फ्लैग मार्च जिला मुख्यालय के विभिन्न मार्गों से निकला. इस मार्च का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम कर रहे थे. इस फ्लैग मार्च में अंचल पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार भी पुलिस बल के साथ मौजूद थे. फ्लैग मार्च की समाप्ति के पश्चात इस बात पर चर्चा हुई कि किस प्रकार सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बलों की विभिन्न चौक-चौराहों पर की जाएगी.

एसडीपीओ गोरख राम ने लोगों को पर्व की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि ईद और परशुराम जयंती दोनों एक ही दिन मनाई जा रही है. ऐसे में त्योहार आपसी प्रेम और सद्भाव के साथ त्यौहार मनाया जाए यह अपील शांति समिति की बैठक में सभी प्रबुद्ध जनों से की गई है और जिस प्रकार उनके द्वारा सहयोग की बात कही गई है ऐसे में निश्चय ही त्यौहार बेहतर तरीके से उल्लास पूर्ण वातावरण में मनाया जाएगा. अनुमंडल के सभी थाना क्षेत्रों में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं.









Post a Comment

0 Comments