टहलने गई महिला चार दिनों से गायब ..

शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग काफी परेशान हुए. पिछले तीन-चार दिनों से पूरे परिवार के लोग सभी नाते-रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की लेकिन गायब महिला का कोई सुराग नहीं मिला. इसको लेकर परिवार के लोगों को चिंता सताने लगी है. 






- घटना के बाद बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल 
- परिजन और पुलिस सभी तलाश में जुटे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चार दिन पहले अचानक घर से गायब महिला की कोई सुराग नहीं मिलने के बाद जहां स्वजनों की चिंताएं बढ़ गई है. वहीं, बाल बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वह घर से बाहर टहलने निकली और अचानक गायब हो गई. परिवार के लोग अपने स्तर से काफी खोजबीन किया, लेकिन गायब महिला का कोई सुराग नहीं मिला तो कोरानसराय थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है. 

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार कोरानसराय गांव निवासी सुरेश शाह की पत्नी सूर्यकुमारी देवी (45 वर्ष) रविवार की दोपहर घर से कुछ नहीं दूरी पर स्थित बगीचा की ओर टहलने के लिए निकली. लेकिन, शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग काफी परेशान हुए. पिछले तीन-चार दिनों से पूरे परिवार के लोग सभी नाते-रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की लेकिन गायब महिला का कोई सुराग नहीं मिला. इसको लेकर परिवार के लोगों को चिंता सताने लगी है. 

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि इसकी जानकारी मिली है और पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल आसपास के जिलों के साथ-साथ जिले के भी सभी थानों में उसकी तस्वीर भेजी गई है और उसकी तलाश की जा रही है. उधर गायब महिला के परिजनों ने बताया कि अपने स्तर से भी उन्होंने महिला की तलाश शुरु की है. हम अपने पाठकों से भी अनुरोध कर रहे हैं कि यदि उन्हें उपरोक्त तस्वीर में दिखाई दे रही महिला कहीं दिखे तो उसकी सूचना परिजनों के मोबाइल नंबर 8873937424 अथवा 9973026138 पर पर सम्पर्क किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त कोरानसराय थानाध्यक्ष के मोबाइल नम्बर 9431822324, 6207926820 पर भी फोन कर के भी जानकारी दी जा सकती है.















Post a Comment

0 Comments