नावानगर स्वास्थ्य केंद्र में लगी आग, भारी नुकसान ..

अग्निशमन वाहन के साथ पहुंचे तब जाकर आग पर पूर्णतः काबू पाया गया. इस घटना के बाद सीएचसी में घंटेभर अफरातफरी का माहौल रहा. सीएचसी प्रभारी चिकित्सक डा. कमलेश कुमार ने बताया कि सीएचसी के एक स्टोर रुम में आग लग गई थी. जिस पर काबू पा लिया गया है. 






- शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है अगलगी की वजह
- कागजात व उपकरण जलने की सामने आई बात


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर जिले के नावानगर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में अचानक आग लग गई. जिससे भारी नुकसान हो गया स्वास्थ्य केंद्र के स्टोर रूम में रखे सामान जलकर राख हो गए. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. फिलहाल घटना का कारण शार्ट सर्किट ही माना जा रहा है लेकिन मामले की जांच जारी है घटना के वास्तविक कारणों का पता जल्दी लगाने की उम्मीद है. अगलगी में हजारों रुपये के सामान की क्षति का अनुमान है. साथ ही कई कागजात भी जल गए हैं. 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही आग लगने की सूचना मिली अस्पताल के अधिकारी व कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए. वासुदेवा ओपीध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने अग्निशमन वाहन के साथ पहुंचे तब जाकर आग पर पूर्णतः काबू पाया गया. इस घटना के बाद सीएचसी में घंटेभर अफरातफरी का माहौल रहा. सीएचसी प्रभारी चिकित्सक डा. कमलेश कुमार ने बताया कि सीएचसी के एक स्टोर रुम में आग लग गई थी. जिस पर काबू पा लिया गया है. आग लगने से जानमाल की कोई क्षति नहीं हुई है. कुछ उपकरण व कागजात जले है.

















Post a Comment

0 Comments