युवक ने लगाई फांसी, चार दिनों के अंदर दूसरी घटना ..

तीन भाइयों में वह दूसरे स्थान पर यह कदम उससे किन परिस्थितियों में उठाया इसकी जानकारी नहीं मिली है और ना ही मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है. ऐसे में फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी कुछ जानकारियां मिलेगी.






- राजपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव की घटना
- चार दिन पूर्व धनसोई में भी युवक ने की आत्महत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना अहले सुबह की है जैसे ही इस बात की सूचना परिजनों को लगी घर में कोहराम मच गया. आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मौके से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है. लेकिन चर्चा यह है कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि पिछले 4 दिनों के अंदर किसी युवक के आत्महत्या करने की दूसरी घटना है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी स्वर्गीय ललन त्रिपाठी के पुत्र 20 वर्षीय अमित त्रिपाठी नामक युवक मंगलवार को देर रात खाना-पीना खाकर सोने चला गया. सुबह में देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घरवालों ने आवाज लगाई. लेकिन कोई प्रतिक्रिया अंदर से नहीं आई बाद में आसपास के लोगों की मौजूदगी में घर का दरवाजा तोड़ा गया तो युवक फंदे से लटकता हुआ पाया गया.

राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी. तीन भाइयों में वह दूसरे स्थान पर यह कदम उससे किन परिस्थितियों में उठाया इसकी जानकारी नहीं मिली है और ना ही मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है. ऐसे में फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी कुछ जानकारियां मिलेगी.

चार दिनों के अंदर दूसरी घटना :

आत्महत्या के चार दिनों के अंदर यह दूसरी घटना है. रविवार को धनसोई थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में घर पर बनाकर रहने वाले एक व्यक्ति के 21 वर्षीय पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इलाके में चर्चा थी कि कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण ऐसा कदम उठाया है. लेकिन एक बार फिर जिले में इस तरह की घटना सामने आई है तो चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.

















Post a Comment

0 Comments