चौबीस घंटों के अंदर लाखों रुपयों की हेरोइन और शराब की खेप के साथ चार गिरफ्तार, कारोबारी की कार भी जब्त ..

गिरोह के बड़े सदस्यों के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बाइपास रोड में एक रेस्टोरेंट के समीप दो युवक हेरोइन की खरीद-बिक्री कर रहे है. सूचना मिलते ही डीआइयू और टाउन थाना पुलिस ने संयुक्त रुप से छापेमारी की.






- नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से हुई गिरफ्तारी
- एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर चलाया जा रहा अभियान


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले 24 घंटों के अंदर नगर थाने की पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में लाखों रुपयों की शराब और हेरोइन की खेप के साथ चार कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से पुलिस ने नगद रुपये तथा एक कार को भी बरामद किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर पूरे थाना क्षेत्र में लगातार जांच और निरीक्षण अभियान चलाया जा रहा है. कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.


उन्होंने बताया कि मंगलवार को पुलिस ने नगर के सिविल लाइंस मोहल्ले स्थित क्लब पार्क के समीप से स्थानीय निवासी छविनाथ प्रसाद गुप्ता को एक कार में शराब की 180 एमएल की 62 बोतल और 750 एमएल की एक बोतल शराब तथा नगद साढ़े सात हज़ार नगद रुपयों के साथ गिरफ्तार किया.

इसके अतिरिक्त नगर के बस स्टैंड और बुधनपुरवा मोहल्ले से मादक पदार्थ हेरोइन के साथ तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया. हेरोइन तस्करी गिरोह के बड़े सदस्यों के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बाइपास रोड में एक रेस्टोरेंट के समीप दो युवक हेरोइन की खरीद-बिक्री कर रहे है. सूचना मिलते ही डीआइयू और टाउन थाना पुलिस ने संयुक्त रुप से छापेमारी की.

छापेमारी में मौके से बाइपास रोड के जगदीश राम के पुत्र राजू कुमार और गुड्डू राय के पुत्र राजू कुमार को 50 ग्राम हेरोइन और एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हेरोइन तस्करों से पूछताछ के बाद जानकारी मिली कि बुधनपुरवा के सुदामा सिंह से हेरोइन की खरीद-बिक्री करते है. टाउन थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व वाली टीम ने तत्काल बुधनपुरवा में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान सुदामा सिंह के घर से करीब 100 ग्राम हेरोइन बरामद किया.







Post a Comment

0 Comments