आर्केस्ट्रा की डांसर के साथ घिनौनी हरकत, तीन नामजद, दो गिरफ्तार ..

उक्त किशोरी को अपने आर्केस्ट्रा में डांसर बनाने का झांसा देकर अपने साथ ले गए थे. लेकिन उसके आड़ में तीनों द्वारा किशोरी से घिनौनी हरकत की जा रही थी. कमजोर परिवार की किशोरी के द्वारा परिजनों को आपबीती बताई गई, जिसके बाद उसके पिता ने नया भोजपुर ओपी थाने में तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. 






- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र की डांसर के साथ हुई घटना
- काम देने के नाम पर दिया वारदात को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है किशोरी आर्केस्ट्रा डांसर का काम करती है. जिसे काम देने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म किया गया. इस मामले में किशोरी के बयान के आधार पर आर्केस्ट्रा संचालक समेत तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.



जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव निवासी लक्ष्मण पासवान का पुत्र श्रवण कुमार, नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रतापसागर गांव निवासी बिहारी महतो का पुत्र नागेन्द्र कुमार तथा चंदा गांव के हरेकृष्ण यादव आर्केस्ट्रा का संचालन करते हैं. तीनों उक्त किशोरी को अपने आर्केस्ट्रा में डांसर बनाने का झांसा देकर अपने साथ ले गए थे. लेकिन उसके आड़ में तीनों द्वारा किशोरी से घिनौनी हरकत की जा रही थी. कमजोर परिवार की किशोरी के द्वारा परिजनों को आपबीती बताई गई, जिसके बाद उसके पिता ने नया भोजपुर ओपी थाने में तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने श्रवण कुमार और नागेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हरेकृष्ण यादव फरार चल रहा है. 

मामले में डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी ने बताया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. तीसरे की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.






Post a Comment

0 Comments