वीडियो : संदेहास्पद परिस्थितियों में युवक की मौत ..

सूचना मिलते ही बक्सर के जिला परिषद पश्चिमी के पार्षद प्रतिनिधि रिंकू यादव एवं छोटका नुआंव पंचायत के बीडीसी प्रतिनिधि अरुण यादव पहुंचे तथा परिजनों को सांत्वना दी. युवक की मृत्यु कारणों का पता नहीं चल सका है. फिलहाल परिजन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.

 






- चौसा में मौसा के घर रह कर आई टी आई की कर रहा था पढ़ाई
- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बरामद किया गया. युवक  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ही एकडढ़वा गांव निवासी था जो अपने मौसा के घर रह कर आई टी आई की पढ़ाई कर रहा था. सुबह तकरीबन 7:30 बजे मौसा के घर से उसके परिजनों को फोन आया जिसमें यह कहा गया कि युवक की तबीयत खराब है. बाद में जब परिजन वहां पहुंचे तो उसकी लाश बरामद की. हालांकि परिजनों ने पहले उसे अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही बक्सर के जिला परिषद पश्चिमी के पार्षद प्रतिनिधि रिंकू यादव एवं छोटका नुआंव पंचायत के बीडीसी प्रतिनिधि अरुण यादव पहुंचे तथा परिजनों को सांत्वना दी. युवक की मृत्यु कारणों का पता नहीं चल सका है. फिलहाल परिजन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एकडढ़वा गांव निवासी अरुण कुशवाहा के पुत्र रंजन कुशवाहा चौसा के गड़ही मोहल्ला निवासी अपने मौसा मनु कुशवाहा के यहां रहकर आई टी आई की पढ़ाई करते थे. लॉकडाउन से ही वह वहां रहा करते थे. पढ़ाई के साथ-साथ रंजन मौसा की खेती बाड़ी में हाथ भी बंटाते थे. मौसा के घर के समीप ही एक छोटा सा अहाता था जहां सुबह 7:30 बजे उनका शव बरामद किया गया है. परिजनों का कहना है कि रंजन कभी-कभी वहां जाकर सोया करता था. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल परिजन तथा पुलिस दोनों पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं. इस घटना के बाद कोहराम मच गया है. परिजनों का करुण क्रंदन को सुनकर हर कोई गमगीन हो जा रहा है. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments