वीडियो : गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बरुहा गांव, एक को लगी गोली, रेफर ..

पक्ष बुधवार को एक बार फिर आमने-सामने आ गए और दोनों तरफ से लाठी-डंडों के साथ-साथ गोलिया भी चलने लगी. गोलियों की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोग दहशत से भर गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन पुलिस लेट से पहुंची अन्यथा विवाद इतना नहीं बढ़ता.






- रास्ते के विवाद को लेकर चली गोलियां
- त्वरित कार्रवाई में पुलिस में एक को किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र के बरुहा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. दोनों तरफ से लाठी-डंडे के साथ-साथ गोलियां भी चलने लगी, जिससे कि इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. इस मारपीट में एक व्यक्ति को गोली लग गई. आनन-फानन में उसे रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया. इस घटना के बाद फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है. घायल व्यक्ति को ससुराल आया हुआ था. इसी बीच यह घटना हो गई. मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बगेन गोला थाना क्षेत्र के बरुहा गांव में रामेश्वर चौधरी तथा अर्जुन चौधरी के बीच में एक रास्ते को लेकर पहले से विवाद चला रहा है. इसी विवाद में दोनों पक्ष बुधवार को एक बार फिर आमने-सामने आ गए और दोनों तरफ से लाठी-डंडों के साथ-साथ गोलिया भी चलने लगी. गोलियों की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोग दहशत से भर गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन पुलिस लेट से पहुंची अन्यथा विवाद इतना नहीं बढ़ता.

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए थे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही गांव में भी कैम्प किया जा रहा है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments