बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण ..

छह वर्षीय बच्ची के साथ उसी के पड़ोसी तथा रिश्ते में चाचा लगने वाले 31 वर्षीय व्यक्ति अरुण कुमार कमकर के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था.





- सिमरी थाना क्षेत्र में 15 अगस्त को 6 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ था दुष्कर्म
- पुलिस कर रही थी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास, तब तक किया आत्मसमर्पण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने न्यायालय के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया. न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में केंद्रीय कारा भेज दिया. इसके पूर्व अभियुक्त जब न्यायालय में आत्मसमर्पण को पहुंचा तो पुलिस उसे गिरफ्तार करने के प्रयास में थी. लेकिन तब तक अधिवक्ता ने हस्तक्षेप करते हुए यह बताया कि न्यायालय के अंदर से किसी भी अभियुक्त पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकती. 

दरअसल, बीते 15 अगस्त को जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक छह वर्षीय बच्ची के साथ उसी के पड़ोसी तथा रिश्ते में चाचा लगने वाले 31 वर्षीय व्यक्ति अरुण कुमार कमकर के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी. उसके कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पा रहा था.

पुलिस को चकमा देकर न्यायालय में किया प्रवेश :

सोमवार को पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि अभियुक्त न्यायालय में आत्मसमर्पण कर सकता है. इसके बाद पुलिस उच्च न्यायालय में आपको समर्पण करने से पहले गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई थी. लेकिन अभियुक्त ने पुलिस को चकमा दे दिया और न्यायालय में प्रवेश कर गया बाद में न्यायालय के आदेश अनुसार उसे जेल भेज दिया गया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
कांड संख्या 283/2023 के अभियुक्त अरुण कुमार कमकर को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किया जा रहा था लेकिन पुलिस दबिश के कारण उसने न्यायालय में आपको समर्पण कर दिया. उसे न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है.
अमन कुमार
थानाध्यक्ष, सिमरी, बक्सर







Post a Comment

0 Comments