वीडियो : तय समयावधि में पूरा हो जाएगा जातीय जनगणना का कार्य : नप कार्यपालक पदाधिकारी

जातीय जनगणना का लगभग 80 फीसद कार्य पूरा हो गया है. 20 फीसद 10 अगस्त तक पूरा हो जाने की संभावना है. बक्सर नगर परिषद क्षेत्र में भी जातीय जनगणना का कार्य तेजी से हो रहा है. 







- अनुसूचित बस्ती में पहुंचकर जानी जनगणना की जमीनी हकीकत
- तेजी से किया जा रहा है जातीय जनगणना का कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : न्यायालय के द्वारा फैसले के बाद बिहार में एक बार फिर से जातीय जनगणना शुरू हो गई है. माना जा रहा है कि जातीय जनगणना का लगभग 80 फीसद कार्य पूरा हो गया है. 20 फीसद 10 अगस्त तक पूरा हो जाने की संभावना है. बक्सर नगर परिषद क्षेत्र में भी जातीय जनगणना का कार्य तेजी से हो रहा है. 

जातीय जनगणना वास्तविक रूप से धरातल पर पहुंच पा रही है अथवा नहीं यह जानने के लिए नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम प्रधान लिपिक यशवंत सिंह तथा अन्य मातहतों के साथ नगर के अनुसूचित बस्ती के लोगों से मिली और यह जाना कि क्या जातीय जनगणना करने के लिए प्रगणक उनके यहां पहुंचे थे और जो यदि वह पहुंचे थे उन्होंने क्या वह सभी सवाल किए जो की जातीय जनगणना आवश्यक है?

ससमय पूरी हो जाएगी जनगणना :

इस संदर्भ में कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि विभागीय आदेशानुसार जनगणना का कार्य तेजी से किया जा रहा है और तय समयवधि के भीतर पूरा कर लिया जाएगा. जातीय जनगणना सही ढंग से और शत-प्रतिशत हो इसके लिए सभी को निर्देशित किया गया है. और इसकी मॉनिटरिंग भी की जा रही है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments