घर में ही तड़प-तड़प कर हो गई युवक की मौत ..

मौके पर ही छटपटाने लगे. दुर्भाग्य से यह घटना जहां हुई वहां उस वक्त उनके अतिरिक्त कोई मौजूद नहीं था. कुछ देर के बाद जब लोग पहुंचे तो उन्होंने रंजीत को अचेतावस्था में पाया, जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 






- चौसा प्रखंड के जलीलपुर गांव का मामला
- घरेलू उपकरण दुरुस्त करने के दौरान हुआ हादसा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के चौसा प्रखंड के जलीलपुर में विद्युत धारा की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. वह घर में किसी उपकरण को दुरुस्त कर रहा था. इसी बीच करंट की चपेट में आने से उसके साथ यह हादसा हो गया करंट लगने के बाद वह अचेत हो गया था. उसी अवस्था में परिजन उसे लेकर चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जलीलपुर गांव निवासी मुन्ना राजभर के 35 वर्षीय पुत्र रंजीत राजभर घर में किसी उपकरण की मरम्मत कर रहे थे. इसी बीच विद्युत धारा प्रवाहित तार के संपर्क में आ गए और मौके पर ही छटपटा ने लगे दुर्भाग्य से यह घटना जहां हुई वहां उस वक्त उनके अतिरिक्त कोई मौजूद नहीं था. कुछ देर के बाद जब लोग पहुंचे तो उन्होंने रंजीत को अचेतावस्था में पाया, जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.











Post a Comment

0 Comments