वीडियो : पीएम की सोच और सांसद के प्रयासों से विकसित हो रहा बक्सर : कंचन देवी

कहा पीएम ने पर्यटन स्थलों के विकास की बात कही है. ऐसे में बक्सर चूंकि ऐतिहासिक और पौराणिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण नगर है ऐसे में यहां के स्थलों का विकास होने से यहां रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे. 






- भाजपा महिला प्रकोष्ठ की नगर अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ सुनी मन की बात
- कहा - प्रधानमंत्री की सोच को धरातल पर उतार रहे बक्सर सांसद : कंचन देवी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद बक्सर में भाजपा की महिला प्रकोष्ठ की नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने कहा है कि बक्सर के पर्यटन स्थलों के विकास का भी रास्ता खुलता दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा पीएम ने पर्यटन स्थलों के विकास की बात कही है. ऐसे में बक्सर चूंकि ऐतिहासिक और पौराणिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण नगर है ऐसे में यहां के स्थलों का विकास होने से यहां रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे. 

उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद का केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी लगातार पर्यटन स्थलों के विकास के लिए प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रहे हैं. पराक्रमी श्री राम की प्रतिमा स्थापना हो या श्री राम कॉरिडोर से बक्सर को जोड़ने के लिए जो कार्य वह कर रहे हैं उससे बक्सर की एक नई पहचान बनेगी. निश्चय जब केंद्र सरकार के मुखिया नरेंद्र मोदी विकास की सोच रखते हैं तो उनके साथ कार्य करने वाले लोग भी विकसित भारत की सोच के साथ कार्य करेंगे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments