आठ वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म ..

बच्ची रोती-बिलखती अपने घर पहुंची और घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी. फिर परिजनों ने थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


 






- राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- त्वरित कार्रवाई में गिरफ्तार हुआ आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना पड़ोस के ही एक युवक के द्वारा उसे वक्त कारित की गई जब बच्ची दरवाजे पर खेल रही थी. युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव का माहौल कायम हो गया है. उधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महावीर चौधरी नामक 25 वर्षीय युवक ने पड़ोस की ही एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ उस वक्त हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया जब वह घर के बाहर खेल रही थी. इस घटना को अंजाम देकर वह भाग निकला. बाद में बच्ची रोती-बिलखती अपने घर पहुंची और घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी. फिर परिजनों ने थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कराया गया मामला :

राजपुर थानाध्यक्ष राजेश मालाकार का कहना है कि पड़ोस के युवक के द्वारा बच्ची के साथ इस तरह का कुकृत्य किया गया है. पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में पोक्सो एक्ट का तहत प्राथमिक की दर्ज कर आरोपी को न्यायालय का समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है. वहीं महिला थाने की पुलिस की अभिरक्षा में बच्ची की स्वास्थ्य जांच कराई जा रही है.

राजपुर थाना क्षेत्र में बढ़ गया अपराध का ग्राफ : 

बता दें कि जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में कुछ महीनों से अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. हाल के दिनों में अपराधियों ने एसटीपीएल के कर्मी से लूट, बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे शिक्षक से लूट, खेत घूमने जा रहे किसान को गोली मारने जैसी घटना को अंजाम दिया था. इसी थाना क्षेत्र में एक 30 वर्षीय महिला की सर कटी लाश मिलने के बाद अब 8 वर्षीय मासूम के साथ हुए दुष्कर्म की घटना से लोग आहत हैं.







Post a Comment

0 Comments