बिहार, झारखंड, यूपी पुलिस का सिरदर्द कुख्यात लुटेरा धीरज मिश्रा गिरफ्तार ..

पुलिस सूत्रों के अनुसार उस पर बक्सर नगर थाना में पांच, डुमरांव थाना में चार, मुफ्फसिल थाना में एक, इटाढ़ी थाना में एक, नावानगर में दो संगीन अपराधों के अलावा कोरानसराय, आरा, नवादा तथा औरंगाबाद थाना के साथ ही झारखण्ड के कई थानों में लगभग 3 दर्जन प्राथमिकियां दर्ज हैं.

 





 
- औरंगाबाद की पुलिस ने पैतृक गांव सिकरौल थाना क्षेत्र के रेंका पाण्डेयपुर से किया गिरफ्तार
- बिहार यूपी तथा झारखंड में लूट हत्या समेत तीन दर्जन मामले हैं दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार, झारखंड, यूपी  पुलिस के लिए सिरदर्द बना जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के रेंका पांडेयपुर निवासी निवासी कुख्यात अपराधी धीरज मिश्रा को औरंगाबाद की पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. उसके विरुद्ध झारखंड से 10 किलो सोना, 5 करोड़ कैश, औरंगाबाद से तीन करोड़ कैश की लूट के अलावे अपहरण, हत्या के कुल 30 मामले अलग अलग थानों में  दर्ज हैं. धीरज मिश्रा की गिरफ्तारी से बिहार पुलिस ने राहत की सांस ली है. बक्सर एसपी ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

धीरज मिश्रा औरंगाबाद तथा झारखंड के कुछ इलाकों में लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लगा था. वह मूल रूप से बक्सर के सिकरौल थाना अंतर्गत रेका पांडेयपुर गांव का निवासी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार उस पर बक्सर नगर थाना में पांच, डुमरांव थाना में चार, मुफ्फसिल थाना में एक, इटाढ़ी थाना में एक, नावानगर में दो संगीन अपराधों के अलावा कोरानसराय, आरा, नवादा तथा औरंगाबाद थाना के साथ ही झारखण्ड के कई थानों में लगभग 3 दर्जन प्राथमिकियां दर्ज हैं.

कहते हैं अधिकारी : 
औरंगाबाद पुलिस ने बक्सर पुलिस के सहयोग से धीरज मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. औरंगाबाद कि पुलिस उसे लेकर वापस चली गई है. कुख्यात धीरज मिश्रा पर बक्सर के कई थानों में दर्जनों  मामले दर्ज हैं.
मनीष कुमार,
एसपी, बक्सर







Post a Comment

0 Comments