अधेड़ की संदेहास्पद मौत, ताल के समीप से बरामद हुआ शव ..

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. 







- पैर में करंट लगने के निशान, पर आस-पास में नहीं है विद्युत तार
- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले सिमरी थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव के एक अधेड़ की संदेहास्पद मौत हो गई है. मृतक 55 वर्षीय नंदलाल राय खेतिहर मजदूर थे तथा वह रविवार की शाम ही अपने घर से निकले थे. रात में जब लौट कर नहीं आए तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था. सुबह में गांव से उतर कोलिया ताल नदी के किनारे से उसका शव बरामद हुआ. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. 


पुलिस की माने तो मृतक के पैर में करंट लगने के निशान मिले हैं. हालाकि आस पास में कही तार नजर नहीं आ रहा. ऐसे में उसकी मौत संदेहास्पद बन गई है. बहरहाल, परिजनों द्वारा अभी तक न तो प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और न ही किसी तरह की आशंका जताई गई है. वैसे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि, उसकी मौत कैसे हुई है तथा वह नदी किनारे कैसे पहुंचा यह रहस्य बरकरार है. परिजन भी अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

मुकुंदपुर में एक अधेड़ का शव बरामद हुआ है. इस घटना को ले गांव में कई तरह की चर्चाएं हो रही है. ऐसे में सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

अमन कुमार, 
थानाध्यक्ष, सिमरी








Post a Comment

0 Comments