वीडियो : पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड का एक अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी ..

गिरफ्तार अपराधी यूपी-बिहार में लूट, चोरी, छिनतई और हत्या के प्रयास जैसे मामलों में आरोपी रह चुका है. पुलिस की पूछताछ में इसने अपने अन्य साथियों के भी नाम उगले हैं. इसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए प्रयास कर रही है. एसपी का कहना है कि यह मुख्य अभियुक्त नहीं बल्कि अपराधियों की बाइक का चालक है.






- एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी
- यूपी और बिहार के विभिन्न स्थानों में दर्ज हैं मामले

बक्सर : जिले के टॉप-20 में शामिल अपराधियों की सूची में शामिल अपराधी को पुलिस में गिरफ्तार किया है. जिसकी संलिप्तता सिमरी के बाद का सिंघनपुरा पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड में भी बताई जा रही है. उसके पास से देसी पिस्तौल और जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधी यूपी-बिहार में लूट, चोरी, छिनतई और हत्या के प्रयास जैसे मामलों में आरोपी रह चुका है. पुलिस की पूछताछ में इसने अपने अन्य साथियों के भी नाम उगले हैं. इसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए प्रयास कर रही है. एसपी का कहना है कि यह मुख्य अभियुक्त नहीं बल्कि अपराधियों की बाइक का चालक है.


अरबिन्द राम उर्फ ओम प्रकाश राम नामक यह अभियुक्त उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के जमानिया रेलवे स्टेशन हरिजन बस्ती थाना का निवासी है और वर्तमान में कैमूर के रामगढ़ में मालती गुप्ता चेयरमैन के मकान के सामने साह जी के मकान में किरायेदार के रूप में रह रहा था. अभियुक्त को सिमरी थाना अंतर्गत पकड़ी मोड के पास से गिरफ्तार किया गया. अरबिन्द राम उर्फ ओम प्रकाश राम से पुछताछ के क्रम में उसने बताया कि दिनांक 20.09.2023 को सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिघनपुरा स्थित पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड अपने सहयोगियों के साथ मिलकर किया. अरबिन्द राम उर्फ ओम प्रकाश राम के पास से 01 देसी कट्टा एवं 02 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. 

एसपी ने बताया - लंबा चौड़ा है आपराधिक इतिहास :

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है जिसमें सिमरी, सोनवर्षा ओ०पी० थाना, राजपुर थाना क्षेत्र में लूट के मामले, डुमरांव थाने में छिनतई, यूपी के जमानिया में हत्या का प्रयास और जमानिया में ही चोरी के मामले दर्ज हैं.गिरफ्तार अपराधी के पास से बरामदगी एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

इस कांड के उद्भेदन में डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी, डी०आई०यू० प्रभारी युसुफ अंसारी, सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार, डी०आई०यू० के राज समेत सशस्त्र बल एवं तकनीकी टीम शामिल रही.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments