वीडियो : जिलाध्यक्ष को हिरासत में लिए जाने पर भड़की भीम आर्मी, कहा - पुलिस ने कानून को हाथ में लिया ..

बताया कि पुलिस ने कानून को अपने हाथ में लेकर आधी रात को उन्हें हिरासत में लिया और घर वालों को तक नहीं बताया कि वह उन्हें कहां लेकर जा रही है? यह तरीका बिल्कुल ही असंवैधानिक है. ऐसे में उन्होंने एसपी से दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है और कहा है कि ऐसा नहीं करने पर भीम आर्मी के द्वारा एसपी का घेराव किया जाएगा.







- प्रेस वार्ता कर कहा - रात को हिरासत में लेना कतई उचित नहीं
- एसपी से की दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष को हिरासत में लिए जाने के बाद पूछताछ के उपरांत पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया. लेकिन इस घटना के बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश है. भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल प्रधान एवं जिला अध्यक्ष बबलू राज ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता कर बताया कि पुलिस ने कानून को अपने हाथ में लेकर आधी रात को उन्हें हिरासत में लिया और घर वालों को तक नहीं बताया कि वह उन्हें कहां लेकर जा रही है? यह तरीका बिल्कुल ही असंवैधानिक है. ऐसे में उन्होंने एसपी से दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है और कहा है कि ऐसा नहीं करने पर भीम आर्मी के द्वारा एसपी का घेराव किया जाएगा.

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष बबलू राज ने बताया कि सिमरी थाने की पुलिस होने गिरफ्तार कर ले गई थी और उन पर लगातार यह दबाव बनाया जा रहा था कि वह स्वीकार कर लें कि वह बैंक लूट कांड में शामिल हैं, जबकि उन पर अब तक एक भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं है. पुलिस अगर उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाती तो वह पुलिस के सामने जरूर हाजिर होते. लेकिन आधी रात को उनके घर से उठाकर पुलिस ने उनकी छवि को धूमिल किया है, जिसको लेकर उन्होंने अनुसूचित जाति जनजाति आयोग को भी पत्र लिखा है. साथ ही मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखकर पुलिस के इस कृत्य से अवगत कराएंगे.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments