सड़क पर कचरा फेंकना रेस्टोरेंट संचालक को पड़ा भारी, लगा जुर्माना ..

सर्वप्रथम समाहरणालय द्वार से निरीक्षण प्रारंभ हुआ. सफाई व्यवस्था को औसतन ठीक पाया गया जिस पर कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा दोनों वार्डों के सुपरवाइजरों को वार्ड में सफाई कार्य और बेहतर तरीके से कराने हेतु निर्देशित किया गया.








- नगर के समाहरणालय रोड में कार्यपालक पदाधिकारी ने किया निरीक्षण
- साफ-सफाई की व्यवस्था से दिखी संतुष्ट, दिए आवश्यक निर्देश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सड़क पर कचरा फेंकना रेस्टोरेंट संचालक को भारी पड़ गया. उसके विरुद्ध प्रतीकात्मक रूप से जुर्माना तो लगाया ही गया साथ ही साथ उसे यह निर्देश दिया गया कि यदि दोबारा ऐसा पाया जाता है तो भारी जुर्माना लगाने के साथ-साथ प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी.

दरअसल, सोमवार को कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा नगर परिषद बक्सर क्षेत्रांतर्गत वार्ड नं 20 एवं 21 में हो रहे साफ-सफाई कार्य का निरीक्षण किया गया. सर्वप्रथम समाहरणालय द्वार से निरीक्षण प्रारंभ हुआ. सफाई व्यवस्था को औसतन ठीक पाया गया जिस पर कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा दोनों वार्डों के सुपरवाइजरों को वार्ड में सफाई कार्य और बेहतर तरीके से कराने हेतु निर्देशित किया गया.

समाहरणालय रोड से अंबेडकर चौक जाने पर मुख्य पथ पर स्थित स्वाद रेस्टोरेंट के पास सफाई होने के पश्चात रेस्टोरेंट के कर्मियों द्वारा खुले में सड़क के किनारे कूड़ा कचड़ा गिराते हुए पाया गया, जिसपर त्वरित करवाई करते हुए होटल संचालक उपेन्द्र दूबे पर 200 रुपया जुर्माना लगाया गया तथा अंतिम चेतावनी देते हुए होटल में डस्टबीन का उपयोग करने के लिए कहा गया.

समाहरणालय रोड में  स्वाद रेस्टोरेंट के बगल में स्थित भवन मालिक के द्वारा मुख्य नाला के बीच में पाईप डाला गया था जो नाले के तल से ऊंचाई पर स्थित है जिसके कारण नाला बार बार जाम हो जाता है. कार्यपालक पदाधिकारी ने भूस्वामी को नाले में लगाए गए पाइप को 2 दिनों के अंदर नाली के तल के बराबर लगाने हेतु कहा.

भ्रमण में श्री मिथिलेश सिंह, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि, सिडडू मियां, प्रधान लिपिक यशवंत सिंह, कर दारोगा नरसिंह चौबे, राजेश श्रीवास्तव, अमित सिंह एवं अन्य कार्यालय कर्मी उपस्थित रहे.




Post a Comment

0 Comments