ट्रैक्टर पलटने से मासूम समेत दो लोगों की मौत ..

घटना के बाद से गांव मे मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेजा है. 





- सिमरी थाना अंतर्गत रामदास राय डेरा ओपी का मामला
- सूचना मिलते ही मातमपुर्सी को पहुंचे ब्रह्मपुर विधायक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना अंतर्गत रामदास राय  के डेरा ओपी थाना क्षेत्र के लालसिंह के डेरा गांव में ट्रैक्टर पलटने से उसमें दबकर 8 वर्षीय बालक समेत दो लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. उधर इस घटना की जानकारी मिलते ही ब्रह्मपुर विधायक शंभू नाथ यादव मौके पर पहुंचे और शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बढ़ाया. 

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार लाल सिंह के डेरा निवासी शंभू यादव दोपहर में अपनी ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहे थे. इसी दौरान उनके भाई के पुत्र आनंद व सुमंत खाना लेकर पहुंचे तथा उनसे टैक्टर पर बैठाने की जिद करने लगे. बच्चों की जिद के बाद उन्होंने दोनों को ट्रैक्टर पर बैठा लिया. 

ट्रैक्टर पर मासूम समेत कुल चार लोग सवार थे. अचानक एक जगह खेत की मिट्टी धंस गई, जिससे ट्रैक्टर पलट गई. इस घटना में ट्रैक्टर पर बैठे चालक शम्भू यादव के भाई निर्मल यादव के सात वर्षीय पुत्र सुमित यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विजय यादव के 18 वर्षीय पुत्र की मौत डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. चालक शंभू यादव तथा ट्रैक्टर पर सवार एक अन्य युवक किसी तरह कूद अपनी जान बचाने में सफल रहे.

इस घटना के बाद से गांव मे मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेजा है. 

कहते हैं ओपी प्रभारी : 
ट्रैक्टर पलटने से एक किशोर तथा एक युवक की मौत हुई है. शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 
नमो नारायण राय,
ओपी प्रभारी, रामदास राय के डेरा




Post a Comment

0 Comments