दीप जलाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, युवक को मार दी गोली, हालत गंभीर ..

वह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे. गोली चलने की आवाज सुनते ही स्थानीय लोगों के बीच अफरातफरी माहौल कायम हो गया. तुरंत ही परिजनों के सहयोग से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. घटना को अंजाम देकर मौके से हमलावर भी भाग खड़े हुए थे.

 






- घायल युवक को गंभीर हालत में किया गया रेफर
- आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के पर्वतचक गांव में दीपावली के मौके पर माँ काली के मंदिर में दीप जलाने के दौरान दो पक्षों के बीच जनकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को गोली मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद गांव में अफ़रातफ़री मच गई. आननफानन में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. चिकित्सकों ने बताया की गोली गर्दन और पीठ के बीच में फंसी है.

दीप जलाने के दौरान हुआ विवाद : 

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार धनसोइ के रहने वाले श्रीकांत सिंह मन्दिर में दीप जलाने के लिए पहुंचे थे, वहां पहले से मौजूद कुछ लोगों से पहले बकझक हुई. बकझक मारपीट में तब्दील हो गई, जिसके बाद श्रीकांत सिंह के परिजन तथा दूसरे पक्ष आमने-सामने आ गए. दोनों तरफ से मारपीट शुरु हो गई, इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने श्रीकांत सिंह के पक्ष पर गोली चला दी. गोली श्रीकांत सिंह को लग गई. वह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे. गोली चलने की आवाज सुनते ही स्थानीय लोगों के बीच अफरातफरी माहौल कायम हो गया. तुरंत ही परिजनों के सहयोग से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. घटना को अंजाम देकर मौके से हमलावर भी भाग खड़े हुए थे.

घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा :

दीपावली के दिन हुई इस घटना के बाद सभी ग्रामवासी स्तब्ध रह गए. फिलहाल गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, जिनके घर के व्यक्ति घायल हुए हैं उनके यहां तो दीपावली की खुशियों काफूर हो ही गई हैं गांव में भी अब कोई दीपावली की खुशियां नहीं मना रहा बल्कि सभी अपने-अपने घरों में दुबक गए हैं.

कहते हैं एसपी :
दो पक्षों के बीच विवाद हुआ है. जिसमें एक पक्ष से एक व्यक्ति को गोली लगी  है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
मनीष कुमार, एसपी

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments