जयंती पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व इंदिरा गांधी को किया नमन ..

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के वरीय नेताओं ने स्व इंदिरा गांधी के श्रद्धा अर्पित करते हुए कहा कि श्रीमती इंदिरा गांधी भारत ही नहीं विश्व की नेता थी जिनके नेतृत्व में भारत ने साहस और पराक्रम का परिचय दिया. 






- कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- मौके पर व्यक्तित्व तथा कृतित्व को किया गया याद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर भारत की प्रथम महिला प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व इंदिरा गांधी की 106 वीं जयंती के अवसर पर उनके तैल्य चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर एक श्रद्धांजलि सभा आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता नगर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष रामस्वरूप अग्रवाल ने की. इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के वरीय नेताओं ने स्व इंदिरा गांधी के श्रद्धा अर्पित करते हुए कहा कि श्रीमती इंदिरा गांधी भारत ही नहीं विश्व की नेता थी जिनके नेतृत्व में भारत ने साहस और पराक्रम का परिचय दिया. 

श्रद्धांजलि सभा का संचालन वरीय कांग्रेस नेता त्रियोगी मिश्रा ने किया. इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता कामेश्वर पांडेय संजय कुमार पांडेय, दुर्गा प्रसाद, शिवाकांत मिश्रा, रोहित कुमार उपाध्याय, गुप्तेश्वर चौबे, सोनू पांडेय, अजय कुमार यादव, उपेंद्र ओझा, दीपक कुमार समेत कई लोगों ने स्व इंदिरा गांधी जी को  पुष्पांजलि अर्पित की. 

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार पांडेय राजस्थान के नाथद्वारा से अपने टेलीफोनिक बयान में कहा कि स्व इंदिरा गांधी ने देश की अखंडता के लिए अपना बलिदान दिया एवं देश की एकता के लिए अनेक कार्य किए जिससे देश को गौरव महसूस होता है. डॉ पांडेय ने कहा कि स्व इंदिरा गांधी जी के बताए हुए रास्ते पर हम थोड़ा भी चले तो देश में एकता और अखंडता सदैव बरकरार रहेगी. डॉ पांडेय ने कहा कि इंदिरा जी के साहस और उनके दृढ़ इरादों ने देश को परमाणु प्रशिक्षण से लेकर वैश्विक पटल पर नई पहचान दिलाई. कृतज्ञ राष्ट्र आयरन लेडी को नमन करता है.






Post a Comment

0 Comments