सामाजिक कार्यों के लिए डॉ दिलशाद को मिला पुरस्कार तो नागरिकों ने किया उत्साहवर्धन ..

कहा कि डॉक्टर दिलशाद के द्वारा किए गए सामाजिक कार्य न सिर्फ प्रदेश बल्कि पूरे देश में सराहे जा रहे हैं. पूरे बक्सर को यही उम्मीद है कि आगे इस तरह के कार्यों से वह समाज में एक नई मिसाल कायम करेंगे. 







- समाज सेवा के कार्य में लगातार तत्पर रहते हैं डॉ दिलशाद
- पिछले ही दिनों मिला था राष्ट्रीय पुरस्कार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : समाज के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य करने तथा पिछले ही दिनों सघन पौधरोपण अभियान चलाकर एक मिसाल कायम करने वाले डॉ साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक एवं मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संगठन के प्रदेश महासचिव डॉ दिलशाद आलम को बीते पखवाड़े में वाराणसी के होटल हिंदुस्तान इंटरनेशन में प्रख्यात अभिनेत्री महिमा चौधरी ने राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया.

डॉ दिलशाद की इस सफलता पर जिलेवासियों ने उन्हें बधाई दी है और उनका उत्साहवर्धन किया है. एक सम्मान समारोह का आयोजन करते हुए डॉ दिलशाद को पगड़ी बांधकर उनका सम्मान किया गया और उन्हें बधाई दी गई. लोगों ने कहा कि वह ऐसे  ही महान कार्य करते जाएं जिससे बक्सर का नाम रोशन हो. 

नागरिकों ने कहा कि डॉक्टर दिलशाद के द्वारा किए गए सामाजिक कार्य न सिर्फ प्रदेश बल्कि पूरे देश में सराहे जा रहे हैं. पूरे बक्सर को यही उम्मीद है कि आगे इस तरह के कार्यों से वह समाज में एक नई मिसाल कायम करेंगे. 

सम्मान समारोह में मुख्य रूप से अनिल कुमार, राहुल, राजीव, दिलीप, सुनील पाठक, त्रिभुवन, रोहित चतुर्वेदी, सोनू सिंह, मोनू सिंह, सम्राट, विमल सिंह, राजू, रोहित, अमित, चुन्नू, दुर्गेश, जितेंद्र, संतोष, अनिल जी, ओमप्रकाश सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments