नए स्वरूप में ग्राहकों के लिए फिर खुला एलेन सॉली का आउटलेट, विंटर और वेडिंग कलेक्शन की विशाल श्रृंखला उपलब्ध ..

बताया कि एलेन सॉली अपने ग्राहकों को बेहतर उत्पाद देने के लिए वचनबद्ध है. ऐसे में यह भरोसेमंद ब्रांड अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय परिधानों की विशाल श्रृंखला उपलब्ध कराता है. जाड़े के और शादी विवाह के मौसम को देखते हुए सूट, ब्लेजर के साथ-साथ वेडिंग कलेक्शन की विशाल श्रृंखला और टक्सीडो सूट भी अब यहां उपलब्ध है. 





- टक्सीडो सूट के साथ-साथ वेडिंग कलेक्शन की विशाल श्रृंखला मौजूद
- अब मिल रहे हैं जाड़े के कपड़ों के नए कलेक्शन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विश्व प्रसिद्ध एलेन सॉली का बक्सर आउटलेट अब नए रूप में दिखेगा. रिनोवेशन के बाद इसकी फिर से रिओपनिंग की गई है. जानकारी देते हुए संचालक दौलत चंद गुप्ता ने बताया कि जनता का इंतजार खत्म हो गया. एलेन सॉली अपने ग्राहकों को बेहतर उत्पाद देने के लिए वचनबद्ध है. ऐसे में यह भरोसेमंद ब्रांड अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय परिधानों की विशाल श्रृंखला उपलब्ध कराता है. जाड़े के और शादी विवाह के मौसम को देखते हुए सूट, ब्लेजर के साथ-साथ वेडिंग कलेक्शन की विशाल श्रृंखला और टक्सीडो सूट भी अब यहां उपलब्ध है. 


उन्होंने बताया कि एलेन सॉली के ग्राहकों को नएपन का एहसास करने के लिए नगर के पीपी रोड के चर्च कटरा में अवस्थित पुराने आउटलेट को नया रूप दिया गया है. अंदर की साज-सज्जा के साथ-साथ उत्पादों का बेहतर ढंग से डिस्प्ले हो सके इसके भी इंतजार किया गया है ताकि ग्राहक विशाल रेंज में से अपने मन मुताबिक कपड़ों का चयन कर सके. जाड़े के मौसम के लिए सभी परिधान यहां उपलब्ध हैं जिनमें स्वेटर जैकेट और ऑन टी-शर्ट के नवीनतम कलेक्शन उपलब्ध हैं.






Post a Comment

0 Comments