हत्या समेत विभिन्न संगीन मामलों के फरार तीन अभियुक्तों पर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित ..

इन अपराधियों के संदर्भ में कोई भी सूचना मोबाइल फोन 95712 74264 तथा 9939332502 के माध्यम से भी दी जा सकती है. जिसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी कर सूचना देने वाले को घोषित इनाम दिया जाएगा. साथ ही साथ उनका नाम भी गुप्त रखा जाएगा.
विजय पांडेय






- मोबाइल फोन पर सूचना देकर कराया जा सकता है गिरफ्तार
- एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर जारी किया गया आदेश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला पुलिस के द्वारा टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल 3 वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इनाम जारी किया गया है. तीनों अपराधियों को पकड़ने वाले को 25-25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है. एसपी मनीष कुमार निर्देश पर जारी इस आदेश में कहा गया है कि इन अपराधियों के संदर्भ में कोई भी सूचना मोबाइल फोन 95712 74264 तथा 9939332502 के माध्यम से भी दी जा सकती है. जिसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी कर सूचना देने वाले को घोषित इनाम दिया जाएगा. साथ ही साथ उनका नाम भी गुप्त रखा जाएगा.

जिला अपराधियों की सूची जारी की गई है उनमें बगेन गोला तथा मुरार थाने के विभिन्न मामलों के फरार अभियुक्त पोखराहा बगेन गोला निवासी विजय पांडेय, कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अलग-अलग मामलों में वांछित नावानगर थाना क्षेत्र के बिचली भरौली निवासी अभियुक्त दिलीप कुमार उर्फ मजनू राय तथा मुरार थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के फरार अभियुक्त संजय राय शामिल हैं.

इन अभियुक्तों पर हत्या समेत विभिन्न धाराओं में प्राथमिक दर्ज है, जिसके बाद पुलिस उनकी लंबे समय से तलाश कर रही थी. लेकिन यह पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस अब जन सहयोग से अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.






Post a Comment

0 Comments