वीडियो : नो एंट्री में घुसे ट्रक चालक की महिला सिपाही ने की जबरदस्त पिटाई, एसपी ने लिया एक्शन ..

जब ट्रक चालक को ऐसा करने से रोका गया तो उसने हंसते हुए बात को टाल दिया और गाड़ी आगे बढ़ाने लगा. इसी बात को लेकर महिला सिपाही ने चालक को बहुत पीटा. इस वीडियो के सामने आने के बाद महिला पुलिसकर्मी पर निलंबन की कार्रवाई हुई है. 







- ट्रक चालक के पीछे जाने का वीडियो हुआ वायरल
- त्वरित कार्रवाई में एसपी ने किया सिपाही को निलंबित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के गोलंबर के समीप एक महिला पुलिसकर्मी का विडियो सामने आया है, जिसमें महिला पुलिस कर्मी एक ट्रक ड्राइवर को लात-घूंसे और डंडे से लगातार मार रही हैं. वहीं कुछ लोग ड्राइवर को पकड़ कर पिटवा भी रहे हैं. दरअसल, ट्रक चालक नो एंट्री में ट्रक लेकर घुस गया था. महिला पुलिसकर्मी का कहना है कि जब ट्रक चालक को ऐसा करने से रोका गया तो उसने हंसते हुए बात को टाल दिया और गाड़ी आगे बढ़ाने लगा. इसी बात को लेकर महिला सिपाही ने चालक को बहुत पीटा. इस वीडियो के सामने आने के बाद महिला पुलिसकर्मी पर निलंबन की कार्रवाई हुई है.

घटना नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर की है. ट्रक ड्राइवर की पहचान चक्की के लक्ष्मण डेरा निवासी भगवान यादव के पुत्र ओम प्रकाश यादव के रूप में हुई है.इस घटना का किसी ने विडियो बना लिया. इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर डाला गया जो तेजी से वायरल हो गया. 

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. इस तरह का व्यवहार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ऐसे में फिलहाल आरोपी महिला सिपाही अमृता कुमारी को संस्पेंड कर दिया गया है.






Post a Comment

0 Comments