वैन ह्यूसन का तीन दिवसीय ऑफर आज से शुरु, न्यूनतम खरीद पर अधिकतम छूट ..

3999 रुपये की खरीद पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी. यानि केवल 2999 रुपये का भुगतान करना होगा. यह ऑफर सभी प्रकार के वस्त्रों पर लागू होगा जिस पर जेंट्स सूट, टक्सीडो सूट, ब्लेजर, फॉर्मल शर्ट, ट्राउजर, जींस, जैकेट आदि शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि उनके यहां सभी नए कलेक्शन मौजूद है.






- सभी प्रकार के वस्त्रों की खरीद पर मिल रही भारी छूट
- ग्राहकों को मिल रहा वैन हुसेन का भरोसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेडीमेड गारमेंट्स के क्षेत्र में जाना-माना नाम वैन ह्यूसन दो माह के बाद नए अवतार में भव्य रूप से खुल रहा है. कंपनी के द्वारा ग्राहकों के लिए 23 दिसंबर से 25 दिसंबर तक नए ऑफर भी ले गए हैं. जिसमें न्यूनतम खरीद पर अधिकतम छूट का लाभ ग्राहकों को मिल सकेगा.

जानकारी देते हुए वैन ह्यूसन के फ्रेंचाइजी पार्टनर रजनीश कुमार गुप्ता ने बताया कि वैन हुसैन के आउटलेट का उद्घाटन 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन ही हुआ था. अपने तृतीय वर्षगांठ के अवसर पर अब वैन हुसेन के द्वारा विशेष ऑफर दिया जा रहा है. 3999 रुपये की खरीद पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी. यानि केवल 2999 रुपये का भुगतान करना होगा. यह ऑफर सभी प्रकार के वस्त्रों पर लागू होगा जिस पर जेंट्स सूट, टक्सीडो सूट, ब्लेजर, फॉर्मल शर्ट, ट्राउजर, जींस, जैकेट आदि शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि उनके यहां सभी नए कलेक्शन मौजूद है.

फ्रेंचाइजी पार्टनर ने बताया कि इस ऑफर के अतिरिक्त कुछ कपड़ों पर 40% तक की छूट है. ऐसे में ग्राहक न्यूनतम खरीद पर अधिकतम छूट का लाभ प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ वैन ह्यूसन का भरोसा भी ग्राहकों को मिलेगा. जिसके तहत कपड़ों में किसी भी प्रकार का डिफेक्ट होने पर रिफंड पॉलिसी शामिल है.






Post a Comment

0 Comments