जीवन के अनमोल पलों को यादगार बनाने के लिए तनिष्क लाया रिवाह ..

सभी फंक्शन परफेक्ट ड्रेसेस और खूबसूरत आभूषणों के बिना अधूरे हैं. दुल्हन के साज शृंगार में कोई कमी ना रह जाए, इस उद्देश्य से Rivaah अपने वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन के साथ सालों से दुल्हन की खूबसूरती को निखारता आ रहा है.







- हर फंक्शन के लिए बेहतरीन गहनों की श्रृंखला उपलब्ध
- फ्रेंचाइजी पार्टनर दीपक पांडेय ने दी पूरी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दिसम्बर माह में विवाह का उत्सव जारी है. शॉपिंग शादी का सबसे महत्वपूर्ण पहलू होता है. खासकर कपड़ों और ज्वेलरी की शॉपिंग, क्योंकि हमें अलग दिखना होता है, ऐसा कि सबकी नजर हम पर टिकी रहे और जब बात शादी के हर फंक्शन में खास और आकर्षक ज्वेलरी खरीदने की हो तो वहां Tanishq का Rivaah दुल्हन के लिए परफेक्ट चॉइस बना हुआ है.

विवाह एक लड़की के जीवन का सबसे अनोखा पल होता है, जहां वह दूसरे परिवार में जाकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करती है. वह अपने इस खास पल को खूबसूरत और यादगार बनाना चाहती है.


उसके लिए शादी का हर फंक्शन जरूरी है, साथ ही स्पेशल भी. वह हर फंक्शन जैसे सगाई, मेहंदी, हल्दी, संगीत और विवाह में आकर्षक और खूबसूरत दिखना चाहती है, दोस्तों एवं परिवारजनों के साथ फोटो कैप्चर करना चाहती है.

उसके सभी फंक्शन परफेक्ट ड्रेसेस और खूबसूरत आभूषणों के बिना अधूरे हैं. दुल्हन के साज शृंगार में कोई कमी ना रह जाए, इस उद्देश्य से Rivaah अपने वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन के साथ सालों से दुल्हन की खूबसूरती को निखारता आ रहा है.

बक्सर में तनिष्क के फ्रेंचाइजी पार्टनर दीपक कुमार ने बताया कि विवाह एक ऐसा अवसर है जहां दो परिवारों या दो समूहों की संस्कृति का संगम होता है, अपने बिहार में भी बात चाहे रीति-रिवाजों की हो, खान-पान की हो या फिर पहनावे और साज श्रृंगार की. आज हम अधुनिक हो चुके हैं और नई-नई तकनीकों के साथ आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन शादी हम अपने रीति-रिवाजों के साथ करना चाहते हैं.

इस तरह की शादी में पूरा परिवार होता है, सगे-संबंधी और दोस्त होते हैं, खूब शॉपिंग होती है और ढेर सारी खुशियां होती हैं. यही वजह है कि इसके सभी फंक्शन दो परिवारों खासकर दुल्हा-दुल्हन के लिए खास इवेंट बन जाते हैं.
Rivaah शादी के हर फंक्शन के लिए उत्तम है. एक दुल्हन के आभूषण उसके रीति-रिवाजों और पारिवारिक परंपराओं के साथ-साथ उसकी अपनी पर्सनल स्टाइल को दर्शाते हैं. मांग टीका, नथ, हार, ढोलना, मंगलसूत्र, झुमके, कंगन आदि आभूषण दुल्हन के श्रृंगार का महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं. ये उनकी खूबसूरती को बढ़ाते हैं, साथ ही सालों से चले आ रहे रीति-रिवाजों को जिंदा रखते हैं.

उन्होंने कहा कि Rivaah के खूबसूरत कलेक्शन से दुल्हन फंक्शन के हिसाब से बेहतरीन ज्वेलरी पसंद कर सकती है. नये जमाने और पुरानी परंपराओं के मेल से बने Rivaah के आकर्षक डिजाइन और उसमें निखरी आपकी खूबसूरती आपके हल्दी और संगीत के समारोह को आनंदपूर्ण बना देंगे. ये शादी के मंडप में आपकी नजाकत को रोशनी से भर देंगे और रिसेप्शन के अवसर पर आपकी मुस्कुराहट को बढ़ा देंगे.

एक लड़की के मन में शादी को लेकर कई सारी ख्वाहिशें होती हैं, जिन्हें वह शादी के हर फंक्शन में जीना चाहती है ताकि उसकी शादी को सालों-साल तक याद किया जा सके. वह चाहती है कि सगाई, संगीत, मेहदी, शादी और रिसेप्शन में जो आभूषण पहने उसकी प्रशंसा सभी करें. वह यूनिक हो, साथ ही दिखने में खूबसूरत भी. अपने ढेर सारी लेटेस्ट और स्टाइलिश ज्वेलरी कलेक्शन के साथ Rivaah उसकी ख्वाहिशों को सच करता है.

श्री पांडेय ने बताया कि बिहार एक ऐसा प्रदेश है, जहां हर क्षेत्र के अलग-अलग रीति-रिवाज हैं और हर दुल्हन की इच्छा होती है कि उसकी शादी उसके अपने रीति-रिवाजों के अनुसार हो. वह चाहती है कि वह शादी के हर फंक्शन में खूबसूरत ड्रेस और अपनी पसंद के गहने पहने. बक्सर नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर तनिष्क का नया आउटलेट खुल चुका है जहां Rivaah ऑफर के माध्यम से शादी के हर फंक्शन में सभी तरह के आभूषणों की जरूरतों को पूरा करने का मौका है.






Post a Comment

0 Comments