सरकारी जमीन का अतिक्रमण करने वालों पर बुलडोजर एक्शन, ढहाया गया अतिक्रमण ..

अतिक्रमणकारियों को अपना अतिक्रमण स्वयं हटाने का निर्देश दिया गया था और कहा गया था कि यदि वह अपना अतिक्रमण नहीं हटाते तो उनका अतिक्रमण हटाते हुए उनके विरुद्ध एफआइआर करते हुए उनसे जुर्माना भी वसूला जाएगा. इसके साथ ही उनकी जो संपत्ति नष्ट होगी उसके जिम्मेदार वह स्वयं होंगे. 






- अतिक्रमण हटाने के लिए दी गई थी चेतावनी
- नहीं माने अतिक्रमणकारी तो प्रशासन ने की कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव में सरकारी जमीन का अतिक्रमण करने वालों की जमीन से अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान 44 डिसमिल जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया. मौके पर अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार, अंचलाधिकारी तथा पुलिस बल मौजूद रहे.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कादीपुर गांव के निवासी श्रीनिवास चौबे के पुत्र जगनारायण चौबे, स्वर्गीय राम बदन तिवारी के पुत्र श्याम बिहारी तिवारी, नंदकुमार चौबे के पुत्र पुतुल चौबे, स्वर्गीय विंध्याचल चौबे के पुत्र रामेश्वर चौबे, स्वर्गीय केसरी चौबे के पुत्र पारस चौबे तथा हरिद्वार चौबे के पुत्र सिद्धनाथ चौबे के द्वारा 44 डिसमिल सरकारी जमीन का अतिक्रमण कर लिया गया था. 

इस बात की शिकायत परिवादी कामेश्वर चौबे तथा विक्की चौबे ने अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के यहां की थी जिसमें अतिक्रमणकारियों को अपना अतिक्रमण स्वयं हटाने का निर्देश दिया गया था और कहा गया था कि यदि वह अपना अतिक्रमण नहीं हटाते तो उनका अतिक्रमण हटाते हुए उनके विरुद्ध एफआइआर करते हुए उनसे जुर्माना भी वसूला जाएगा. इसके साथ ही उनकी जो संपत्ति नष्ट होगी उसके जिम्मेदार वह स्वयं होंगे. चेतावनी के बावजूद अतिक्रमणकारियों नहीं माने जिसके बाद पुलिस बल की मौजूदगी में बुलडोजर से अतिक्रमण ढहा दिया गया. 

अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार का कहना है कि सरकारी जमीन के अतिक्रमण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ऐसे सभी अतिक्रमणकारियों को यह चेतावनी दी जाती है कि वह किसी भी सूरत में सरकारी जमीन का अतिक्रमण न करें. अन्यथा उनका परिणाम भुगतते होंगे.






Post a Comment

0 Comments