ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर 26 दिसंबर से होगा आमरण अनशन ..

कहा कि शेरशाह हुमायूं की युद्धस्थली पर एवं महर्षि च्यवन की तपोभूमि पर स्वतंत्रता के 76 वर्षों के बीत जाने के बाद भी चौसा रेलवे स्टेशन का समुचित विकास नहीं हो पाया है, जिसकी पूर्णतः जिम्मेदारी प्रशासनिक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधिगण की है. 







- रेलयात्री संघर्ष समिति के बैनर तले होगा आयोजन
- पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ मनोज यादव करेंगे नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा नगर पंचायत के रेलवे स्टेशन कैम्प कार्यालय पर चौसा रेलवे यात्री संघर्ष समिति के तत्वावधान में आगामी 26 दिसंबर को अनशन का आयोजन किया गया है, जिसमें ट्रेनों के ठहराव एवं अन्य मांगों को लेकर तैयारी बैठक आयोजित की गई. 

बैठक को सम्बोधित करते हुए चौसा रेलवे यात्री संघर्ष समिति के अध्यक्ष पूर्व जिला पार्षद डॉ मनोज कुमार यादव ने कहा कि कोरोना काल मे बंद पटना-कुर्ला एक्सप्रेस का ठहराव, बनारस एक्सप्रेस की जगह पर हावड़ा अमृतसर मेल का ठहराव, विभूति एक्सप्रेस एवं श्रमजीवी एक्सप्रेस कटरा के साथ चौसा रेलवे स्टेशन पर आने जाने के लिए उपरगामी पुल, स्टेशन के पश्चिम साइड गेट पर बन रहे पुल में हो रहे विलंब को तत्काल पूरा कराया जाए. चौसा रेलवे स्टेशन पर कंप्यूटरीकृत आरक्षण केंद्र की व्यवस्था की जाए. महिला एवं पुरुषों के लिए मॉडल शौचालय घर एवं यात्रियों को ठहरने के लिए वार्तानुकूलित प्रतीक्षालय सहित अन्य मांगों को लेकर 26 दिसंबर को अनशन का आयोजन किया गया है.

डॉ यादव ने कहा कि शेरशाह हुमायूं की युद्धस्थली पर एवं महर्षि च्यवन की तपोभूमि पर स्वतंत्रता के 76 वर्षों के बीत जाने के बाद भी चौसा रेलवे स्टेशन का समुचित विकास नहीं हो पाया है, जिसकी पूर्णतः जिम्मेदारी प्रशासनिक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधिगण की है. साथ ही उन्होंने कहा की जब तक मांगे पूरी नहीं हो जाती हैं तब तक अनवरत रूप से अनशन का कार्यक्रम चलता रहेगा.

बैठक में डॉ सुनील यादव, प्रवक्ता भारत पांडेय, रामेश्वर चौहान, मंगलदेव पासवान, कुशवाहा महासभा के जिला अध्यक्ष रामआशीष कुशवाहा, ठाकुर प्रसाद कानू, कन्हैया प्रसाद मालाकार, लालू यादव, जोगेंद्र प्रसाद कानू, जगदंबा राम, दीपक कुमार, विनोद कुमार सिंह, समीम खान, मुकेश कुमार यादव, रामप्रवेश राजभर, गोविंद खरवार, मुन्ना खरवार, लाल जी चौधरी, नीरज चौरसिया, हरे राम वर्मा, धनजी प्रसाद, पिंटू यादव, नसीम शाह, सलीम शाह, बुद्ध माली, लक्ष्मण पासी, धर्मेंद्र पासवान, राजकुमार सिंह, हरिशंकर राम, भुवर शाह, भीम यादव, विजय राम, शिव शंकर राम सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.






Post a Comment

0 Comments